अजब-गजबफीचर्डमनोरंजन

चीन में आखिर कब मचेगा बाहुबली का हो हल्ला…

साऊथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म ‘बाहुबली 2’ बॉक्स ऑफ़ पर अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है. बता दे की फिल्म ने अभी तक 1600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और बहुत तेजी से यह 2000 करोड़ रुपये की तरफ बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

चीन में आखिर कब मचेगा बाहुबली का हो हल्ला...

बता दे कि यह फिल्म अभी दूसरे अन्य देशो में जिसमे कि चीन भी शामिल है वहां पर रिलीज नहीं हुई है तथा जब इस बारे में हमने राजामौली से बात कि तो वह भी चीन में अपनी इस फिल्म को रिलीज करने के मुंड में है. इस बाबत फिल्म के निर्माता शोबू यरलागड्डा ने भी अपनी यह फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन’ को चीन में रिलीज करने की तारीख पर कहा है कि जल्द ही इसकी तारीख कि भी घोषणा कर दी जाएगी कि यह फिल्म चीन में कब रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

साथ ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि इसकी प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. यरलागड्डा ने कहा, “हमारे वितरक (जिन्होंने चीन में ‘दंगल’, ‘पीके’ और ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ को रिलीज किया था) इस फिल्म को चीन में जल्द से जल्द रिलीज करने की दिशा में काम कर रहे हैं. इसमें कुछ महीने लग सकते हैं. अभी तक कोई भी तारीख तय नहीं की गई है.”

Related Articles

Back to top button