मनोरंजन

आमिर ही नहीं शाहरुख-ऐश्वर्या ने भी परोसा ईशा के शादी में खाना, अभिषेक ने उठाये प्लेट

शा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी की चर्चा हर तरफ हो रही हैं। इस शादी में राजनेताओं से लेकर बड़े-बड़े हस्तियों ने शिरकत किया। इस ग्रैंड शादी को लेकर हर दिन एक नए खुलासे हो रहे हैं।

आमिर ही नहीं शाहरुख-ऐश्वर्या ने भी परोसा ईशा के शादी में खाना, अभिषेक ने उठाये प्लेटईशा अंबानी की शादी को देश की सबसे शाही शादी माना जा रहा है। शादी की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । इसमें से एक बेहद शानदार वीडियो सामने आया था जिसमें बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान ईशा अंबानी के मेहमानों को खाना परोस रहे थे। अब खुलासा हुआ है कि सिर्फ अमिताभ और आमिर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी ईशा अंबानी के ससुरालियों के लिए खाना परोसा था। वहीं, अभिषेक बच्चन भी मेहमानों के लिए खाना परोसते नजर आए। उनके हाथ में पकोड़े की प्लेट थी।

बता दे कि इस वीडियो में अमिताभ बच्चन, ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों को खाना परोसते नजर आ रहे हैं । जी हां, आपने शायद पहले कभी ये नजारा नहीं देखा होगा । बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को अंबानी की पार्टी में खाना परोसते देखना बेहद खास था ।

ईशा की शादी में अमिताभ बच्चन ऑफ व्हाइट कलर का पायजामा कुर्ता पहने थे। साथ ही गले में रॉयल मोतियों का हार था। अमिताभ बच्चन का ये लुक खास ईशा अंबानी की शादी में देखने को मिला। वीडियो की बात करें तो सभी मेहमान खाने के लिए बैठे हैं । ऐसा लग रहा है कि मेहमानों को चांदी की प्लेट में खाना खिलाया जा रहा है। वहीं अमिताभ बच्चन मेहमानों को खाना परोसने में मदद करवाते हैं। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन के अलावा आमिर खान ने भी मेहमानों को खाना परोसा।

Related Articles

Back to top button