स्पोर्ट्स

इंडिया के ये 4 विस्फोटक बल्लेबाज़ भारतीय टीम को छोड़, इस टीम के लिए खेलेंगे क्रिकेट….

आपने बिल्कुल सही – सुना है सुरेश रैना, गौतम गंभीर, अजिंक्या रहाणे और युवराज सिंह अब भारत नही बल्कि विदेश की टीम से खेलते हुए नज़र आएंगे। दोस्तो पहले तो मैं आपको बताऊ चारों ही प्लेयर काफी दिनों से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। युवराज सिंह पिछले 2 साल से टीम इंडिया का हिस्सा नही रहे हैं। एक दिवसीय मैचों की बात की जाए तो गौतम गंभीर को 5 साल हो गए हैं और सुरेश रैना ने हाल ही में अभी एक मैच खेला था और इसके बाद ऐसा नही दिख रहा है कि इनकी जगह अब वनडे टीम में बनते हुए दिख रही है।
इंडिया के ये 4 विस्फोटक बल्लेबाज़ भारतीय टीम को छोड़, इस टीम के लिए खेलेंगे क्रिकेट….
ऐसे में चारो ही बड़े प्लेयर ने बड़ा फैसला किया है कि अब ये भारत की जगह दूसरे देश की टीम से खेलने वाले हैं। दोस्तो मैं बात कर रहा हूँ साउथ अफ्रीका में होने वाली ग्लोबल T20 लीग की। जहाँ पर ग्लोबल T20 लीग के ओनर ने बीसीसीआई के ओनर को लेटर लिख के कहा है कि जो भी प्लेयर्स अब भारतीय वनडे स्क्वायड का हिस्सा नही है यानी बेंच पर बैठे हुए हैं ऐसे प्लेयर्स को साउथ अफ्रीका में जरूरत है और ग्लोबल T20 लीग में नेक्स्ट सेशन में खिलाना चाह रहे हैं।

इसके जवाब में गौतम गम्भीर ने कहा अगर उन्हें BCCI इजाजत देता है तो वो जरूर ग्लोबल T20 लीग खेलेंगे। दोस्तों इसके बहुत से फायदे भी है वो ये हैं कि सभी प्लेयर्स का फॉम भी सुधरेगा, फॉर्म में वापसी भी होगी। टीम इंडिया में सेलेक्शन के अवसर भी बढेगे अगर ये अच्छा परफॉर्म कर के दिखाएंगे और साथ ही साथ वर्ल्ड कप 2019 में की दृष्टि से देखा जाए तो यहां पर भी ये अपने ये टीम में वापसी करवा सकते हैं। ऐसे में चारो ही प्लेयर ग्लोबल T20 लीग में खेलने के लिए बेहद बेताब हैं लेकिन अब ये देखना दिलचस्प है कि क्या BCCI ग्लोबल T20 लीग के लेटर के जवाब में क्या लिखती हैं और क्या इन चारों ही प्लेयर्स पर अब क्या फैसला लेती है।

Related Articles

Back to top button