स्पोर्ट्स

टीम इंडिया को जल्द मिल सकता है कोच, शास्त्री के भविष्य पर लगा सवालिया निशान

gary-kirsten-54d70bfb1b286_lनई दिल्‍ली। डंकन फ्लेचर की विदाई के बाद से टीम इंडिया को नए कोच की तलाश है लेकिन अभी तक बीसीसीआई इस संबंध में कोई निर्णय नहीं ले पाई है।
लेकिन एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर गैरी कर्स्टन को टीम इंडिया का कोच बनाया जा सकता है। इसके लिए बीसीसीआई ने गैरी कर्स्टन से संपर्क किया है। 
अखबार के मुताबिक, 47 वर्षीय गैरी ने टीम इंडिया के कोच पद के लिए बीसीसीआई की ओर से संपर्क किए जाने की बात का खुलासा खुद ही किया है। बीसीसीआई की ओर से इसको लेकर दो या तीन बार फोन किया गया है। हालाकि गैरी इसको लेकर अभी किसी तरह का निर्णय नहीं ले सके हैं।    
अखबार के मुताबिक, कर्स्टन ने कहा है कि इस प्रस्ताव के लिए हां- ना कहना काफी मुश्किल है। हालांकि, कर्स्टन ने टीम इंडिया के कोच के रूप में लौटने की संभावना से इनकार भी नहीं किया है। 
आपको बता दे कि गैरी कर्स्टन 2008 से 2011 तक भारतीय टीम के कोच रहे थे। इसके बाद 2011 से 2013 तक उन्होंने अपनी घरेलू टीम दक्षिण अफ्रीका को कोचिंग दी। 
बीसीसीआई की ओर से गैरी कर्स्टन को कोच के लिए संपर्क किए जाने के बाद टीम इंडिया के डायरेक्टर रविशास्त्री को लेकर सवाल भी खड़ा गया है। 

Related Articles

Back to top button