अजब-गजबमनोरंजन

इन दोनों एक्ट्रेस में किसी एक ‍को मिलेगा रोल

diana_penty_1a_201681_183631_01_08_20162010 की कॉमेडी फिल्‍म ‘अतिथि तुम कब जाओगे’ का सीक्‍वल बनने जा रहा है और इसके लीड हीरोइन के रोल के लिए ही डायना पेंटी व लीजा हेडन में जंग छिड़ी हुई है। ओरिजनल फिल्‍म में अजय देवगन के अपोजिट कोंकणा सेन शर्मा नजर आई थीं और अतिथि की भूमिका परेश रावल ने निभाई थी। हालांकि यह भी चर्चा है कि मेकर्स इस बार कार्तिक आर्यन के अपोजिट किसी नए चेहरे को कास्‍ट करने की भी सोच रहे हैं।

सूत्र का कहना है की कार्तिक की लेडीलव के रूप में डायना और लीजा के बीच रेस चल रही है। हालांकि डायना के प्रवक्‍ता ने इस बात से इंकार कर दिया कि वो यह फिल्‍म कर रही हैं। अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ‘कॉकटेल’ की रिलीज के चार साल बाद वो ‘हैप्पी भाग जाएगी’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं।

वहीं जहां तक लीजा का सवाल है तो एक सूत्र का मानना है कि मेकर्स उन्‍हें उनके एक्सेंट को लेकर लेने को इच्‍छुक हैं, क्‍योंकि फिल्‍म लंदन बेस्‍ड है। मगर लीजा से इस बारे में संपर्क नहीं किया जा सका।

हालांकि फिल्‍म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत के करीबी सूत्रों का जोर देते हुए यह कहना है कि अब तक ना तो डायना और ना ही लीजा, किसी भी एक्‍ट्रेस को फाइनल नहीं किया गया है। अभी सिर्फ कार्तिक का नाम तय हुआ है। वहीं ओरिजनल फिल्‍म में नजर आए परेश रावल और सुप्रिया पाठक इसमें भी नजर आएंगे। खैर, देखते हैं डायना या लीजा किसकी जीत होती है। या फिर कोई और ही बाजी मार ले जाता है।

Related Articles

Back to top button