मनोरंजन

इन 8 सितारों के कंधों पर टिका है साउथ सिनेमा, 1 नंबर की तो पूजा करते है लोग

साउथ सिनेमा में ऐसे ऐसे हीरो हुए है जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से साउथ सिनेमा को न जाने कितनी सुपरहिट फिल्मे दी है और सुपर हिट हीरो भी दिए है आज हम आपको उन हीरो के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने साउथ की बहुत सी फिल्मो में काम किया है और इन्ही के कारण साउथ सिनेमा इंडस्ट्री टिकी हुई है!

1-पहले नंबर पर नाम आता है रजनीकांत का यह साउथ के ही नहीं बल्कि पूरे भारतीय सिनेमा के सुपर स्टार है! बहुत से लोग तो साउथ में इनकी पूजा भी करते है! इन्होने बहुत सी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है!

2- इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आते है अभिनेता रामचरण,यह साउथ इंडस्ट्री के मेगा स्टार चिरंजीवी के बेटे है, अपने पिता जी की तरह यह भी सुपर स्टार बन चुके है!

3- तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में आते है अल्लू अर्जुन ! इनकी आज तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है पूरे भारत में इनके फैन्स है! यह अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है!

4-चौथे नंबर पर इस लिस्ट में आते है अभिनेता सूर्या! यह बहुत ही जबरदस्त अभिनेता है,इन्होने ही साउथ में सिंघम और गजनी जैसी सुपर हिट फिल्में दी है!

5-इस लिस्ट में पांचवे नंबर आता है महेश बाबु का जिन्होंने बहुत सी सुपर हिट फिल्मो में काम किया है! बालीवुड की वांटेड महेश बाबु की फिल्म का ही रीमेक है! इनकी फिल्मे केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी धूम मचा रही है!

6-विक्रम भी साउथ के टैलेंटेड अभिनेता है और इनके शानदार अभिनय के लिए ही इन्हें जाना जाता है,अपरिचित फिल्म की सफलता के बाद इन्हें अच्छे अभिनेताओ में खड़ा कर दिया था!

7-बाहुबली फिल्म से पूरी दुनिया में लोकप्रिय होने वाले प्रभास बालीवुड फिल्मो के आफर भी ठुकरा चुके है! आपको बता दे कि प्रभास की दोनों बाहुबली फिल्मे हिन्दुस्तान की सबसे कमाई करने वाली फिल्मे भी थी!

8-जूनियर एंटीआर भी साउथ के जाने माने अभिनेता थे आपको बता दे कि इनके स्टाइल और एक्शन के आगे बालीवुड के हीरो भी फेल है!

Related Articles

Back to top button