ज्ञान भंडार

इस फोन को खरीदने उमड़े लोग,

Xiaomi-Redmi-3S-Prime-goes-on-the-first-sale-in-India-todayचीन की टेक कंपनी शाओमी के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन शाओमी रेडमी 3एस को खरीदने के लिए ग्राहकों की बेचैनी सेल के दिन साफ दिखाई दी.

बुधवार को कंपनी ने रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम फोन के लिए ओपन सेल शुरू की थी, लेकिन सेल शुरू होने के मात्र 2 मिनट के अंदर रेडमी 3एस वैरिएंट आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया.

रेडमी 3एस (Image: Xiaomi)

 XIAOMI का यह स्मार्टफोन 2000 रुपए हुआ सस्ता

कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध

शाओमी इंडिया प्रमुख मनु जैन ने ट्वीट कर दी इसकी जानकारी दी. मनु जैन के मुताबिक रेडमी 3एस की दूसरी सेल 31 अगस्त को फिर की जाएगी. बुधवार 24 अगस्त को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट एमआई.कॉम पर इन दोनों स्मार्टफोन की सेल की गई थी.

 शाओमी के रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम दोनों ही फोन मेड इन इंडिया हैं. कंपनी का कहना है कि इन स्मार्टफोन की मैन्यूफैक्चरिंग भारत में ही की गई है. बता दें कि रेडमी 3एस प्राइम की कीमत 8,999 रुपए और रेडमी 3एस की कीमत 6,999 रुपए है.

 फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये हैं 5 बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन

ये हैं रेडमी 3एस और 3एस प्राइम की स्‍पेसिफिकेशंस

रेडमी 3एस सीरीज कंपनी के रेडमी नोट 3 का छोटा वर्जन है. रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम दोनों में ही 5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वॉलकौम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, 13 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

  Samsung का यह फोन 6000 रुपए हुआ सस्ता, खरीदने की मची होड़

रेडमी 3एस में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी है. वहीं, रेडमी 3एस प्राइम में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है. इसके अलावा रेडमी 3एस प्राइम में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. फोन में गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर ऑपशन होंगे.

Related Articles

Back to top button