मनोरंजन

इस बार बिग बॉस 13 में इन सेलेब्स का आना तय, साइन किया कॉन्ट्रैक्ट!

बिग बॉस 13 को लेकर हलचल तेज है. शो सितंबर में ऑनएयर होगा. सलमान खान ही सीजन 13 को होस्ट करेंगे. बिग बॉस 13 में दर्शकों को बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. लोकेशन, थीम, टाइमिंग, कॉन्सेप्ट सबकुछ अलग और पहले से बेहतर होगा. शो के कंटेस्टेंट्स के लिए टीवी और बॉलीवुड के नामी सितारों के नाम सामने आ रहे हैं.

इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं उन 7 सेलेब्स के बारे में, जो बिग बॉस हाउस के लिए लॉक हो चुके हैं.  रिपोर्ट के मुताबिक इन 7 सेलेब्स ने बिग बॉस 13 का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है.

फिल्म फैशन से लाइमलाइट में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे ने भी बिग बॉस के लिए हामी भर दी है. उनके बॉयफ्रेंड राहुल देव बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. अपने शांत स्वभाव की वजह से वे शो में लंबा टिक तो नहीं पाए थे, लेकिन राहुल ने लोगों के दिलों में जगह जरूर बनाई. अब देखना होगा कि मुग्धा का सफर कितना एंटरटेनिंग रहता है.

टीवी के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई दिनों से सुर्खियों में है. लेकिन उनके सलमान खान के शो में जाने की खबर पक्की मानी जा रही है. बालिका वधू फेम एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सिद्धार्थ का नाम कई बार विवादों में भी आया है. उनपर रैश ड्राइविंग, को-एक्टर्स संग लड़ाई, गाली गलौच और बदतमीजी के आरोप लगे हैं.

मॉडल-एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने टीवी पर रामायण और FIR जैसे शोज किए हैं. लेकिन वे सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने एडल्ट फिल्मों के स्टार डैनी डी को अपना दोस्त बताया और पिछले साल उनके साथ बिग बॉस 12 में जाने की बात कही. डैनी डी का तो पता नहीं लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि माहिका इस बार बिग बॉस हाउस में नजर आएंगी.

चंकी पांडे के भी सलमान खान के शो में आने की खबर तय मानी जा रही है. चंकी इन दिनों फिल्मों में एक्टिव हैं. साहो उनकी अपकमिंग रिलीज है. चंकी पांडे को उनके कॉमिक अंदाज के लिए जाना जाता है. चंकी के आने से शो को एंटरटेनमेंट फैक्टर मिलेगा.

राजपाल यादव ने भी बिग बॉस का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है. पिछले दिनों जेल जाने की वजह से राजपाल सुर्खियों में रहे थे. बिग बॉस एक्टर के करियर को रफ्तार दे सकता है. दर्शकों को राजपाल की कॉमेडी से एंटरटेन होने का मौका भी मिलेगा.

Related Articles

Back to top button