स्पोर्ट्स

इस भारतीय बल्लेबाज के लिए धड़कता है मिताली राज का दिल, नाम जानकर चौंक जायेगे आप..

मित्रों हमारे देश में क्रिकेट को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है, वहीं अगर इसकी वजह की बात कि जाये तो भारतीय टीम में ऐसे कई दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने खेल अभिनय के दम पर लोगों को अपना दिवाना बना लिया है। भारतीय टीम के दिग्‍गज खिलाडि़यों ने भारत में ही नही बल्कि विदेशों में भी अपना नाम रोशन किया है। इन्‍हीं खिलाडि़यों में से एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे है, जिसे महिला क्रिकेट की कप्‍तान मिताली राज बहुत पसन्‍द करती है, खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि मिताली राज काफी समय से भारतीय महिला टीम के लिए खेल रही हैं और उसकी कप्तान हैं। मिताली महिला अंतराष्ट्रीय किक्रेट में सबसे अधिक रन बनाने वाली पहली क्रिकेटर हैं। उनकी ही कप्तानी में भारत इस वर्ष फाइनल में पहुंचा था। मिताली राज ने भारतीय क्रिकेट महिला टीम की ओर से अपना नाम काफी ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, पर क्या आप ये जानते हैं कि मिताली राज किस भारतीय क्रिकेटर को काफी पसंद करती है? अब आप सोच में तो अवश्‍य पड़ गये होगे। कि आखिर मिताली राज किस खिलाड़ी को पसन्‍द करती है ?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नवभारत टाइम रिपोर्ट के अनुसार crick buzz में जब एक बार साक्षात्‍कार के दौरान मिताली राज से पूछा गया था कि आपका सबसे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी कौन सा है? इस प्रश्‍न के प्रतिउत्‍तर में मिताली राज ने अधिक विचार न करते हुये क्रिकेटर धोनी, विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर का नाम बता दिया। इसके पश्‍चात मिताली राज ने आगे बताया कि : अगर मुझे इनमें से किसी एक को चुनना पड़े तो मैं सचिन तेंदुलकर को चुनूंगी क्योंकि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूँ, मिताली राज ने इसके साथ कहा था कि सचिन तेंदुलकर ने जिस तरह से इतने लंबे समय तक क्रिकेट खेला है वो काबिले तारीफ है। उपरोक्‍त के संबंध में आप अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button