अजब-गजबमनोरंजन

इस हीरोइन के लिए फिल्म मेकर्स को रखने पड़े 200 बाउंसर्स

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी आने वाली तमिल फिल्म ‘वेलइक्करन’ की शूटिंग में वयस्त हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल राजस्थान के अजमेर और किशनगढ़ में चल रही है। फिल्म का एक गाना भी यहीं पर शूट किया गया है। इस फिल्म में उनके साथ शिवा कार्तिकेयन हीरो के तौर पर काम कर रहे हैं लेकिन इस फिल्म के सेट पर हीरोइन के साथ एक चीज ऐसी हो रही है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक फिल्म की हॉट हीरोइन नयनतारा को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। इससे फिल्म मेकर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी के चलते फिल्म मेकर्स ने नयनतारा की सिक्योरिटी में 200 बाउंसर्स तैनात किए हैं जो कि काफी बड़ी बात है।
 राजस्थान में किशनगढ़ के मार्बल डंपिंग यार्ड के पास फिल्म का सेट बनाया गया है। यहां शूटिंग और नयनतारा को देखने के लिए लोगों को तांता लगा रहता है। फिल्म के एक गाने की शूटिंग के कुछ तस्वीरें भी सोशन मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

खबर है कि ये फिल्म दो लोगों की एक ऐसी कहानी है जिनकी सेम आइडेंटिटी है और वो फूड एडल्ट्रेशन के खिलाफ लड़ते हैं। फिल्म में फहाद फासिल भी हैं जो इससे तमिल फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी। 
 

Related Articles

Back to top button