मनोरंजन

उत्तेजक सीन देते देते असली में करने लगे ये हीरो हीरोइन, खुद पर से हटा काबू

कई बार ऐसा होता है कि हॉट और बोल्ड सीन करते वक्त हीरो-हीरोइन खुद पर काबू नहीं रख पाते और सीन में ही खो जाते हैं। कई बार तो उन्हें ये भी नहीं पता चलता कि डायरेक्टर ने कब कट बोल दिया ?

इस तरह के डेडीकेशन की लोग कभी तारीफ भी करते हैं लेकिन कई बार इतना ज्यादा डेडीकेशन शर्मिंदगी का कारण बनता है। कुछ ऐसा ही हाल ही में एक्ट्रेस सोनाली राउतऔर युवराज पाराशर के साथ हुआ।

एक खबर के मुताबिक, दोनों अपनी आने वाली एक वेब सीरीज ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स’ के लिए एक इंटिमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे। इस सीन को लेकर सोनाली राउत और युवराज पाराशर पहले झिझक रहे थे क्योंकि दोनों ने पहले कभी इस तरह का बोल्ड और इंटिमेट सीन शूट नहीं किया था।

यही सोचकर सोनाली राउत और युवराज पाराशर ने फिल्म के डायरेक्टर से कहा कि वो एक ही टेक में इस सीन को शूट करें। डायरेक्टर मान गया और कहा कि जब तक वो कट ना बोले शूट चलने दें।

पर जैसे ही शावर ऑन किया गया और शूट शुरू हुआ, सोनाली राउत और युवराज पाराशर उस इंटिमेट सीन में इस कदर घुस गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब डायरेक्टर ने कट बोला।

जब कट बोलने पर भी सोनाली और युवराज नहीं रुके तो डायरेक्टर ने कैमरामैन से कहा कि वो कैमरा ऑन रखे क्योंकि उसे वही फुटेज मिल रहा था जो उसे चाहिए था।

जब डायरेक्टर का काम पूरा हो गया तो उसने सोनाली और युवराज के कान के पास जाकर धीरे से फिर से कट बोला। जैसे ही सोनाली और युवराज को इसका अहसास हुआ उन्हें बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई। हालांकि वो इस बात को लेकर खुश थे कि जो शूट डायरेक्टर को चाहिए था वो उसे मिल गया।

 

Related Articles

Back to top button