मनोरंजन

ये अभिनेत्री है ऐश्वर्या राय की सबसे बड़ी दुश्मन, नाम सुनते ही फायर हो जाती है ऐश

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपनी खूबसूरती और अदाकारी के बदौलत लोगों के दिलों में अपनी एक पहचान कायम कर चुकी है। आज उनकी अदाकारी और उनकी खूबसूरती का दीवाना पूरी दुनिया हो चुका है। खूबसूरती और अदाकारा के मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड जगत की अभिनेत्रियों को सीधी टक्कर देती हुई नजर आती है। अब तक अपने बॉलीवुड करियर में काफी लंबे वक्त तक लोगों के दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ी यह खबर आपको शायद ही मालूम होगी की बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में उनके दुश्मन भी मौजूद है। आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन की उसी दुश्मन के बारे में बताने वाले हैं जिसका नाम जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे।

दरअसल हम आप को यह बात बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन की दुश्मन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी है। बात उन दिनों की है जब रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के रिश्तो से जुड़ी खबरें लोगों के जुवां पर हुआ करते थे। जिस वक्त लोग इन दोनों के रिश्ते की बातें किया करते थे उसी दौरान ऐसी भी खबरें आने लगी थी कि दोनों एक दूसरे के साथ सगाई कर चुके हैं।

परंतु बाद में जया बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच हुई तकरार की वजह से उन दोनों के इस रिश्ते में दरार आ गई। इन दोनों के रिश्ते में दरार आने के बाद अभिषेक बच्चन की जिंदगी में ऐश्वर्या राय बच्चन की एंट्री हो गई। ऐश्वर्या राय बच्चन की एंट्री रानी मुखर्जी को बिल्कुल भी रास नहीं आई जिसकी वजह से रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच दुश्मनी का एक रिश्ता सा बन गया।

आपको बता दें कि काफी पहले शुरू हुई लड़ाई का यह सिलसिला आज भी उन दोनों के बीच चल रहा है। जब कभी दोनों एक दूसरे के आमने सामने आती है तो दोनों के चेहरे की रंगत को देखने के बाद यह प्रतीत होती है दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा नाराज है। आपको बता दें कि जिस वक्त ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी हो रही थी उस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी शादी में रानी मुखर्जी और उनके परिवार वालों को आमंत्रित ना करने का फैसला लिया था। जिसके बाद बच्चन परिवार ने रानी मुखर्जी के परिवार वालों को न्योता देना सही नहीं समझा।

ऐसा बताया जाता है कि अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन को रानी मुखर्जी बहुत ही ज्यादा पसंद थी। आपको यह बात मालूम होगी कि रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन अब तक एक साथ कई सारी फिल्मों में लोगों के सामने नजर आ चुके हैं। एक साथ फिल्मों में काम करने के दौरान कई सारी फिल्मों में उन्होंने रानी मुखर्जी को अपनी बेटी के समान माना है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन रानी मुखर्जी की समझदारी और सादगी से काफी ज्यादा प्रभावित भी हुए थे। सादगी और समझदारी से प्रभावित होने की वजह से ही अमिताभ बच्चन रानी मुखर्जी को अपने घर की बहू बनाने की चाह रखते थे। परंतु शायद उनके किस्मत में यह बात नहीं लिखी थी जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बहू के रूप में उनके घर आई।

Related Articles

Back to top button