मनोरंजन

ऋतिक रोशन की पत्नी बनने वाली है ये हॉट टीवी एक्ट्रेस, बहुत करीब से जानते है आप

टीवी इंडस्ट्री में अब तक कई सारे ऐसे कलाकार रह चुके हैं जिन्होंने TV की रंगीन दुनिया से आगे बढ़कर बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अपने कदम रखे हैं। उन कलाकारों में से सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे मौनी रॉय सहित कई अन्य कलाकारों का नाम शामिल है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय की इसी साल पर्दे पर एक फिल्म भी रिलीज होने वाली है। मौनी रॉय जिस फिल्म से बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम रखने वाली है वह फिल्म कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड है। अब TV जगत के उन्हीं कलाकारों की लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का भी नाम शामिल हो चुका है। मृणाल ठाकुर की बात करें तो इन्हें अपने कुमकुम भाग्य नामक सीरियल में प्रज्ञा की बहन का किरदार निभाते हुए देखा होगा। ऐसा बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द यह अभिनेत्री ऋतिक रोशन की पत्नी बनने वाली है।

आप सभी को यह बात पहले से मालूम होगी बिहार के शिक्षण संस्थान सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार के ऊपर एक बायोपिक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। इस फिल्म में सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार का किरदार पर्दे पर रितिक रोशन निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

फिल्म की शूटिंग के सेट से ऐसी खबरें आ रही है कि इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन की पत्नी का किरदार कोई और नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर निभा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट किरदार निभाने के लिए कई सारी अभिनेत्रियों ने ऑडिशन दिया था। परंतु सभी के ऑडिशन को देखने के बाद इस फिल्म के निर्माताओं ने मृणाल ठाकुर को ऋतिक की पत्नी का किरदार निभाने के लिए साइन कर लिया।

अब तक कई सारी टीवी शो में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी मृणाल ठाकुर की बात करें तो उन्होंने यह खामोशियां, हर युग में आएगा एक अर्जुन, कुमकुम भाग्य, नच बलिए 7, सौभाग्य लक्ष्मी इत्यादि सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। इतने सारे शो में काम करने के बाद मृणाल ठाकुर बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने एक नए सफर की शुरुआत करने वाली है।

मृणाल ठाकुर के बारे में ऐसा कहा जाता है कि TV पर दिखने में वह जितनी ज्यादा संस्कारी और सुशील मालूम पड़ती है असल जिंदगी में वह उतनी ही ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आती है। अन्य कलाकारों की तरह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली है मृणाल के आज लाखों की संख्या में फॉलोवर्स मौजूद है। जो कि उनकी एक झलक पाने को बेताब रहा करते हैं। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि उनकी एक्टिंग को लोगों के द्वारा कितना ज्यादा पसंद किया जाता है।

Related Articles

Back to top button