मनोरंजन

एक्ट्रेस साक्षी तंवर के घर आई नन्ही परी, गोद ली एक प्यारी सी बेटी

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस SAKSHI TANWAR इन दिनों किसी सीरियल की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल BADE ACCHE LAGTE HAIN एक्ट्रेस SAKSHI TANWAR ने 45 साल की उम्र में एक नन्ही सी परी को गोद लिया है। SAKSHI ने खुद इस खबर को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और बच्ची का नाम DITYAA रखा है। बच्ची सिर्फ नौ महीने की है। बच्ची के घर में आ जाने से पूरे परिवार के चेहरे पर खुशी से बड़ी सी स्माइल आ गयी है। वैसे SAKSHI कई दिनों से एक बच्ची को गोद लेने की कोशिश कर रही थी। अब जाकर उनका ये सपना पूरा हो पाया है।

DANGAL में AAMIR KHAN की पत्नी का किरदार निभाने वाली SAKSHI TANWAR बेटी को मां लक्ष्मी का रूप मानती हैं। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी का नाम DITYAA रखा है। DITYAA नाम मां लक्ष्मी का एक रूप है। इसके अलावा DITYAA का अर्थ है जो प्रार्थनाओं का उत्तर देता है…। हाल ही में SAKSHI ने इस बात की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की और अपनी बेटी की पहली तस्वीर भी शेयर की। सोशल मीडिया पर पहली फोटो आते ही बधाईयों का तांता लग गया। हर कोई SAKSHI को मां बनने की बधाई को बच्ची को आर्शीवाद दे रहा है।

SAKSHI TANWAR ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि मेरे माता-पिता के आर्शीवाद और दोस्तों के सपोर्ट से मैंने आज एक नौ महीने की बच्ची को गोद लिया है। मुझे ये खुशी आपके साथ बांटते हुए बेहद अच्छा महसूस हो रहा है। ये मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण पल है और इस खुशी के मौके पर मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। सभी लोगों से निवेदन है कि मेरी बच्ची DITYAA को आर्शीवाद जरुर दें।

Related Articles

Back to top button