मनोरंजन

मां अमृता को सारा अली खान की इस आदत से है नहुत नफरत, सख्त होकर उठाया…

बॉलीवुड में हाल ही में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान अपनी बॉलीवुड में एंट्री के समय से ही सुर्खियों में है जी हां सारा अली खान लगातार चर्चा में छाई हुई है।सारा अली खान की फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था जिसमें सारा की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया था अब लीजिए सारा अली खान एक बार फिर से चर्चा में आई है।

मां अमृता को सारा अली खान की इस आदत से है नहुत नफरत, सख्त होकर उठाया...जी हां दरअसल इस बार सारा अली खान अपनी मां को लगने वाली अपनी गंदी आदत का जिक्र करते हुए चर्चा में है।सारा हाल ही में सिंगापुर के एक स्कूल में लेक्चर देने पहुंची इसी दौरान सारा ने अपनी मां और अपने रिश्ते के बीच के कई खुलासे किये।

सारा ने बताया-  ‘जब मैंने 10वीं की पढ़ाई पूरी की तो मेडिसिन के क्षेत्र में जाना चाहती थीं लेकिन कई बार मेरे हाथ कांपने लगते हैं और स्थिर नहीं होते। मुझे महसूस हुआ कि मैं सर्जरी नहीं कर सकती। इसके बाद मैंने लॉ करने का फैसला लिया लेकिन मैंने इतिहास और राजनीति विज्ञान से ग्रेजुएशन किया।

इस दौरान सारा ने कहा-  ‘कोलंबिया यूनिवर्सिटी में मैं लगभग सभी विषयों की किताबें पढ़ती थीं। मुझे पढ़ने की ऐसी आदत है कि मेरी मां मुझसे किताबें ले लेती थीं और कहती थीं कि ये नॉर्मल नहीं है। हर वक्त इस तरह पढ़ना ठीक नहीं है। पढ़ाई के आखिरी साल मैंने एक्टिंग कोर्स किया। थियेटर में काम करने के दौरान मुझे जो हड़बड़ी महसूस हुई वैसा पहले कभी नहीं हुआ था।’

सिर्फ इतना ही नहीं सारा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड का खुलासा किया था कि ‘वीर पहाड़िया इकलौते शख्स हैं, जिसे मैंने डेट किया है, उनके अलावा मैंने आज तक किसी को भी डेट नहीं किया। हमारे रिश्ते के बीच किसी तरह की परेशानी भी नहीं आई थी और ना ही वीर ने मेरा दिल तोड़ा था, एक अच्छे मोड़ पर सब कुछ हमने अपनी मर्जी से ही खत्म कर दिया था।

आपको बता दें सारा वीर को पिछले दो सालो से डेटिंग कर रही है वीर देश के पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। हालांकि एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Related Articles

Back to top button