राज्य

एम्स में इलाज के लिए जाट पहुंचे दिल्ली, स्पेशल वार्ड में रखा जाएगा

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष सांसद सांवरलाल जाट की हालत स्थिर बनी हुई है। इसी को देखते हुए उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल से दिल्ली के एम्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जाट को एयर एंबुलेंस के जरिए एम्स भेजा गया है। जहां अपराह्न करीब तीन बजे उनका प्लेन दिल्ली पहुंच गया। इससे पहले पूर्व केन्द्रीय मंत्री सांवरलाल को ग्रीन कॉरिडोर के जरिए सांगानेर एयरपोर्ट ले जाया गया। जानकारी के अनुसार दिल्ली में भी उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एम्स अस्पताल ले जाया गया है।
एम्स में इलाज के लिए जाट पहुंचे दिल्ली, स्पेशल वार्ड में रखा जाएगाजाट के बेहतर इलाज के लिए एम्स में अलग से चिकित्सकों की टीम बनाई गई है। यहां उन्हें स्पेशल वार्ड में रखा जाएगा। विशेष निगरानी के बीच पूर्व केन्द्रीय मंत्री जाट का इलाज किया जाएगा।

गौरतलब है कि 22 जुलाई को जयपुर के भाजपा मुख्यालय में मीटिंग के दौरान वे चक्कर खाकर गिर गए थे। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार जाट फिलहाल कोमा में है।

डॉक्टरों के अनुसार, उनको दिल का दौरा पड़ा था और उसके बाद उनके दिमाग के काफी हिस्से ने काम करना बंद कर दिया। दिल्ली के एम्स अस्पताल से भी कार्डियोलॉजिस्ट विशेषज्ञ को बुलाया गया था। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित डॉ.अशोक पनगाड़िया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

 

Related Articles

Back to top button