ज्ञान भंडार

एयरसेल ने पेश किया ‘गुडनाइट ऑफर’, फ्री में लीजिये इंटरने ट का मजा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो द्वारा भारत में फ्री इंटरनेट देने के बाद, देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां एक से बढकर एक शानदार ऑफर पेश कर भारत में इंटरनेट सुविधा को नए-नए स्तर पर ले जाने लगी हैं। वहीं एक बार फिर जियो को टक्कर देने के लिए एयरसेल ने अपने ग्राहकों के लिए बेहद ही शानदार ऑफर पेश किया है। जिसका नाम ‘गुडनाइट ऑफर’ है। इस ऑफर के तहत ग्राहक बिना कोई रिचार्ज कराये  इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं। आइये बताते हैं आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

एयरसेल ने पेश किया ‘गुडनाइट ऑफर’, फ्री में लीजिये इंटरने ट का मजा

एयरसेल अपने ग्राहकों के लिए पेश किया ‘गुडनाइट ऑफर’

इस ऑफर का लाभ वही ग्राहंक उठा सकते हैं जिनके पास एयरसेल के नंबर पर पहले से डाटा पैक एक्टिवेट हो। इस ऑफर के तहत यूजर्स को रोज रात 3 बजे से सुबह 5 बजे तक फ्री इंटरनेट दिया जायेगा। इतना ही नहीं डाउनलोड शेड्यूल भी कर सकेंगे। यह सुविधा एयरसेल के हर सर्किल पर रहेगी।

इसके लिए कस्टमर्स को कोई विशेष रिचार्ज नहीं कराना है। एयरसेल का यह ऑफर अभी केवल 2 महीनों के लिए है। वहीं कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुपम वासुदेव ने कहा कि भारत में स्मार्टफोन के बढ़ते उपयोग और मोबाइल इंटरनेट की बढ़ती मांग को देखते हुए हम ग्राहक को बिना कोई चार्ज के इंटरनेट उपयोग की सुविधा प्रदान करना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button