मनोरंजन

ऐसा क्या हो गया जो सनी लियोनी ने गुजरात में पत्रकार को जड़ दिया थप्पड़

एजेन्सी/ sunny-leone-650_650x488_41456256930मुंबई: सनी लियोनी ने होली के दिन एक पत्रकार को थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति ने सनी से भद्दा सवाल पूछ लिया था, जिस पर सनी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने थप्पड़ मार दिया।

दरअसल, होली के दिन सनी लियोनी गुजरात के सूरत गई थीं। यहां उन्हें परफॉर्म करना था। सनी के साथ उनके पति डेनियल भी मौजूद थे। बताया जाता है कि होली के रंगों के नशे में सनी को देखने का खुमार भी छाया हुआ था। सनी ने वहां बॉलीवुड के कई लोकप्रिय गानों पर परफॉर्म किया, लेकिन बात आगे तब बढ़ी जब एक पत्रकार ने सनी से उनकी पिछली जिंदगी को लेकर भद्दी बात की।

बताया जा रहा है कि सनी होटल में मौजूद थीं। तभी एक पत्रकार ने उनसे संपर्क किया। सनी से उन्होंने होटल की गैलरी में कुछ सवाल पूछे। उन्हीं में से एक सवाल सनी को अच्छा नहीं लगा। सवाल सुनकर सनी ने दोबारा वही सवाल पूछने को कहा और पत्रकार ने दोबारा वही सवाल किया तब सनी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने जोर से थप्पड़ जड़ दिया और थप्पड़ मारकर वह होटल के कमरे में चली गईं।

मामला पुलिस तक पहुंचाने की भी बात हुई तब डेनियल ने कहा कि उसे उसकी गलती की सज़ा मिल चुकी है इसलिए अब पुलिस तक बात पहुंचाकर और चर्चा नहीं करनी चाहिए, लेकिन इतना तय है कि सनी अब दोबारा गुजरात नहीं आएंगी।

Related Articles

Back to top button