जीवनशैली

ऐसी लड़कियों से चट मंगनी और पट विवाह करने की सोचते हैं लड़के

कहते है जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं, लेकिन लड़का हो या लड़की, वो अपने लाइफपार्टनर में कुछ खूबियां जरूर चाहते हैं। हर लड़की का सपना होता है कि उसका पार्टनर केयरिंग, रिसपेक्ट करने वाला व फायनेंशली अच्छा हो। लड़के भी उसी तरह अपनी फीमेल पार्टनर में कुछ खूबियां चाहते हैं। जब उन्हें लड़की में वो सभी खूबियां दिख जाती है तो वह उससे चट मंगनी और पट विवाह करने की सोचते हैं।

ऐसी लड़कियों से चट मंगनी और पट विवाह करने की सोचते हैं लड़के1. आत्मविश्वास से भरी
अधिकतर लड़कों को आत्मनिर्भर और आत्मविश्वासी लड़कियां खूब भाती हैं। जब उन्हें किसी लड़की में ये दोनों चीजें एक-साथ मिल जाए तो वह उसके सामने शादी क प्रपोजल रखने के लिए देरी नहीं करते हैं।

2. समझदारी बरतने वाली
लड़का हो या लड़की, हर कोई चाहता है कि उसकी शादी एक समझाद इंसान से हो। जब लड़के की अपनी गर्लफ्रैंड स्मार्ट व समझदार लगने लगती है तो वह तुरंत उससे शादी करने की ठान लेते हैं। उनका मानना है कि इस तरह की लड़कियां हर परेशानी से बड़े अच्छे से हैंडल कर लेती हैं।

3. सम्मान करने वाली
हर लड़का चाहता है कि उसकी पार्टनर उसकी और उसके पेरेंट्स की इज्जत करें। लड़के चाहते हैं कि उनकी पार्टनर कभी भी किसी का अपमान न करे।

4. स्पेस देना
लड़का हो या लड़की, हर कोई अपने रिश्ते में स्पेस चाहता हैं। लड़को को अपनी फ्रीडम से बड़ा प्यार होता हैं। वह चाहते है कि उनकी पार्टनर उन्हें पूरा स्पेस दे ताकि वह अपने दोस्तों व फैमिली के साथ भी टाइम स्पेंड कर सकें। जब उन्हें अपनी गर्लफ्रैंड में ये खूबी दिख जाती है तो वह उसके साथ शादी करने को बेताब हो जाते हैं।

5. कम टू प्वाइंट
लड़कों को ऐसी लड़की जरा नहीं पाती जो हर बात को घूमा फिराकर करती हो। वो चाहते है कि उनकी पार्टनर हर बात उसे कम टू प्वाइंट में बताएं। इतना ही नहीं, वह चाहती है कि पार्टनर कोई भी बात अपने मन में न रखें, बस मुंह पर साफ बोले।

Related Articles

Back to top button