मनोरंजन

कपिल शर्मा की पहली कमाई मात्र 1500 रुपये थी, फैक्ट्री में किया था छपाई का काम

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं. कपिल शर्मा ने अपनी शानदार कॉमेडी से घर-घर में पहचान बनाई है. यही वजह है कि कपिल शर्मा आज एक एपिसोड की मोटी फीस चार्ज करते हैं. लेकिन ये बात कम लोग ही जानते हैं कि कपिल शर्मा की पहली कमाई महज 1500 रुपये थी. ये खुलासा द कपिल शर्मा शो पर खुद कॉमेडी किंग ने किया.

कपिल शर्मा ने शन‍िवार को फिल्म खानदानी शफाखाना की स्टार कास्ट सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह संग जमकर मस्ती की. इस दौरान कपिल शर्मा ने स्टार गेस्ट से पूछा कि उनकी पहली कमाई कितने रुपये थी? सवाल-जवाब के इस दौर में कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी पहली कमाई 1500 रुपये थी.

कपिल शर्मा ने बताया कि वो तब किसी शो में नहीं एक फैक्ट्री में काम करते थे. कपिल शर्मा की बातें सुनकर अर्चना पूरन सिंह ने चौंकते हुए पूछा कि कौन सी फैक्ट्री में काम किया?

कपिल ने बताया कि मैं छपाई खाने में काम करता था. जहां कपड़ों पर छपाई होती है. वहीं मुझे पहली कमाई 1500 मिली थी.

कपिल शर्मा की बात सुनकर फौरन शो की जज अर्चना बोलीं, कोई बात नहीं अब तो तू नोट छापता है. कपिल शर्मा ने ये सुनकर बस इतना कहा कि सब भगवान की कृपा है.

दरअसल, पहली कमाई के सवालों का सिलसिला सोनाक्षी सिन्हा के साथ शुरू हुआ. सोनाक्षी ने बताया कि उन्होंने एक फैशन शो में बैकग्राउंड में पहली नौकरी की थी. वहीं मुझे 3 हजार रुपये मिले थे.

कपिल शर्मा शो में आए बादशाह ने बताया कि मुझे पहली बार रैप करने के 300 रुपये मिले थे. मैंने किया तो बहुत बड़े सिंगर के लिए रैप था, लेकिन मुझे नहीं लगा कि उन्हें ये याद भी होगा. मेरा काम भी बहुत थोड़ा सा था.

बता दें कपिल शर्मा शो इस हफ्ते टीआरपी के टॉप 5 चार्ट से बाहर है. हालांकि शो को रिस्पांस अच्छा मिल रहा है. इस बार शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बीते दिनों खबरें आई थीं कि सलमान खान ने कप‍िल शर्मा को सख्त हिदायत दी है कि इस बार वो किसी इश्यू में नहीं पडें, जिससे किसी तरह का असर शो पर पड़े.

Related Articles

Back to top button