मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने कराया फोटोशूट रणवीर सिंह ने कर दिया ट्रोल

मुम्बई : बॉलीवुड के टॉप कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर जितना ज्यादा एक-दूसरे में डूबे रहते हैं और परवाह करते हैं, उतना ही दोनों एक-दूसरे की खिंचाई भी करते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।
दरअसल दीपिका ने हाल ही में एक इंटरनैशनल मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया और इसके कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। इन फोटोज में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रणवीर भी यह बात जानते हैं लेकिन उन्होंने फिर भी अपनी बीवी को उनके फोटोज पर ट्रोल कर दिया। दीपिका के फोटोज पर रणवीर ने ऐसे-ऐसे कॉमेंट किए हैं कि आप भी देखकर हंस पड़ेंगे।

एक फोटो में दीपिका कैमरे की तरफ घूरकर देख रही हैं। इस फोटो पर रणवीर ने कॉमेंट किया है, मैं जानता हूं इस लुक के बारे में। ऐसा लग रहा है जैसे कह रही हो यह कोई वक्त है घर आने का? वहीं एक अन्य फोटो में दीपिका काफी हॉट लग रही हैं और इसमें उनके एक्सप्रेशन्स को देखकर रणवीर ने कॉमेंट किया, वह लुक जब रसम आपके टेबल पर परोसी जाने वाली हो।
दीपिका के ये फोटोज रणवीर के इसी तरह के कॉमेंट्स से भरे पड़े हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो दोनों कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आएंगे। पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ पर बन रही इस फिल्म में रणवीर कपिल देव के रोल में दिखाई देंगे, जबकि दीपिका कपिल की वाइफ का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म के अलावा दीपिका मेघना गुलजार की छपाक और रणवीर करण जौहर की तख्त में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button