उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

कमिश्नर ने महिलाओं से क्यों मांगी किश…..?

kiss_5721929d6b4a3गोरखपुर. 3 महिलाओं ने गोरखपुर कमिश्नर पर आरोप लगाया है की वह न्याय के बदले उनसे किस मांगता है. इस बात से भड़की कुशीनगर जिले की तीनो महिलाओं ने कमिश्नर कार्यालय में कमिश्नर की गाड़ी पर मैला (कूड़ा-करकट) फेंका. महिलाओं ने आरोप लगाते हुए बताया की कुछ दिन पूर्व वे न्याय मांगने पहुंची थी तो कमिश्नर पी गुरु प्रसाद ने उनसे ‘किस’ मांगा और बलात्कार करने की धमकी दी. साथ ही साथ उनका आवेदन भी फाड़ कर फेंक दिया.

वहीं इस मामले पर, कमिश्नर ने महिलाओं द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को एक सिरे से खारिज कर दिया है. बता दे की माला नाम की महिला का आरोप था कि उसने कमिश्नर को 15 दिन पहले शिकायत लेटर दिया था. कमिश्नर ने उससे कहा कि वह उसे किस दे तो उसका काम कर देंगे. और, रेप की धमकी देते हुए उसका आवेदन फॉर्म फड़ दिया. आरोप लगने वाली महिला माला कुशीनगर जिले के हनुमानगंज इलाके की रहने वाली है और उसकी दो और बहनें मूरत और कुरेश हैं. माला और मूरत का अपनी ही बहन कुरेश से पिता की जमीन को लेकर विवाद है.

आरोप है कि कुरेश ने उनके हिस्से की भी जमीन पर कब्ज़ा कर लिया है और जिस बात पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. इसके बाद महिलाओं ने यह कदम उठाया. इस घटना के बाद कैंट इंस्पेक्टर राजीव सिंह और महिला थाने की प्रभारी डॉ. शालिनी सिंह मौके पर पहुंची और तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया.

Related Articles

Back to top button