स्पोर्ट्स

कल भारतके मैच ना जीतने के पीछे ये 5 खिलाड़ी थे गुनहगार, नंबर 1 सबसे बड़ा निकला गुनहगार

इस समय वेस्टइंडीज की टीम भारत में है और दोनों देशो के बीच पांच मैचो की वनडे सिरीज खेली जा रही है! जिसके पहले दो मैच हो चुके है! पहले मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट से मैच जीत लिया था! और दूसरा मैच कल गुवाहाटी के मैदान में खेला गया! जिसमे भारतीय टीम ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया! और भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट पर 321 रन ही बनाए थे! अगर ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन की बात करे तो दोनों ही बल्लेबाजो का बल्ला नहीं चला है! और दोनों बल्लेबाजो का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा! आपको बता दे कल के मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने भी बढ़िया प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 321 रन बना लिए और मैच टाई हो गया!


आज हम आपको उन बल्लेबाजो के बारे में बताने जा रहे है जिनकी कमी की वजह से भारतीय टीम मैच नहीं जीत सकी और मैच टाई हो गया! सबसे बड़ी बात भारत के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा का प्रदर्शन बहुत ही ख़राब रहा और रोहित शर्मा कल के मैच में केवल 8 बाल पर 4 रन ही बना पाए!

इसके अलावा उनका साथ देने उतरे शिखर धवन का भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा उन्होंने 30 बालो पर केवल 29 रन बनाकर आउट हो गए! इसके अलावा गेंदबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम में उमेश यादव कल के मैच में सबसे मंहगे साबित हुए है! और उमेश यादव ने 10 ओवर में 78 रन दिए! इसके अलावा फील्डिग में भी 14 रन गंवाए ,भारतीय टीम की मध्य क्रम की बल्लेबाजी भी बहुत ही ख़राब रही,कोहली और अम्बाती रायडू के अलावा कोई भी खिलाडी नहीं चल पाया!


अगर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगर बात करे तो वह 24 बाल पर केवल 20 रन ही बनाए और उन्होंने कोहली और रायडू की साझेदारी का कोई फायदा नहीं उठा पाए! दोस्तों कल के होने वाले मैच के विषय में क्या राय है हमें अपनी राय कमेन्ट बाक्स में जरुर दीजिये!

Related Articles

Back to top button