स्पोर्ट्स

इन क्रिकेटरों की बॉडी है सबसे फौलादी, नंबर 1 के सामने सब पड़ जाते हैं फीके जाने कौन है ये दिग्गज…..

प्रिय दोस्तों वैसे तो कोई भी काम किया जाये सब उतनी ही मेहनत करनी पड़ती है, और हर काम में दिक्‍कते भी आती है! वही अगर किसी सेलिब्रिटी का बॉडीगार्ड बनना हो तो भी आसान नहीं होता है! इन्हें हर समय सेलिब्रिटी के साथ एक साए की तरह रहना पड़ता है, और उनका सामान उठाने से लेकर फैन्स की भीड़ में उन्हें सुरक्षित रखना होता है! लेकिन आज हम आपको उन महान खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपनी बॉडी इतनी जबरदस्त बनाई है, कि इनकी बॉडी के आगे अच्छे-अच्छे बॉलीवुड अभिनेता भी फीके पड़ते है! तो आइये आपको बताते है, उन खिलाडियों के बारे में-

इन क्रिकेटरों की बॉडी है सबसे फौलादी, नंबर 1 के सामने सब पड़ जाते हैं फीके जाने कौन है ये दिग्गज…..जैसा की आप सभी जानते है, कि आज के दौर में खेल कोई भी हो, अच्छी सेहत और अच्छी फिटनेस बेहद जरुरी है! हम अगर क्रिकेट की बात करे तो पहले खिलाडी इन चीज़ों पे ज्यादा ध्यान नहीं देते थे! लेकिन नए दौर के खिलाड़ियों ने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है, और अगर वे ऐसा नहीं करते है तो उन्हें पता है को वो आगे नहीं बढ़ पाएंगे!

श्रीशांत:- आपको बता दें, कि ये खिलाड़ी अभी मैच फिक्सिंग के कारण क्रिकेट से बाहर हैं! इसलिए वह अपना समय एक्टिंग और जिम में व्यतीत करते हैं! श्रीशांत ने जिम में कसरत करके ऐसी धाकड़ बॉडी बना ली है! जिसे पाने की इच्छा सभी रखते हैं!

क्रिस गेल:- इनकी बल्लेबाजी के तो सब दीवाने है! जब भी बल्लेबाजी करने आते है! तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छूट जाते है! वो ऐसे ही लम्बे लम्बे छक्के नहीं मरते है, उनके पास ऐसी बॉडी भी है!

Related Articles

Back to top button