फीचर्डराष्ट्रीय

कल है PM मोदी का रायबरेली दौरा , लोगों ने विरोध में चिपकाए ‘गो बैक’ के पोस्टर

तीन राज्यों यानी राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा 2019 के चुनावों में बीजेपी को मजबूत करने में जुट दए हैं। इस कड़ी में पीएम मोदी कल यानी 16 दिसंबर सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली में कांग्रेस को घेरने का काम करेंगे। वहीं इस दौरे को यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार की शुरूआत माना जा रहा हैं। एक तरफ जहां रायबरेली में मोदी के आगमन को लेकर तैयारिया की जा रही हैं तो वहीं लोग पीएम मोदी का विरोध भी जता रहे हैं।कल है PM मोदी का रायबरेली दौरा , लोगों ने विरोध में चिपकाए ‘गो बैक’ के पोस्टर

दरअसल, पीएम मोदी के आगमन से पहले ही रायबरेली में पीएम मोदी के विरोध में पोस्टर लग चुके हैं। पीएम मोदी के खिलाफ विरोध जाहिर करने के लिए शहर में कई जगह पर ‘वापस जाओ, मोदी जी वापस जाओ’ के पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी को नौजवानों, किसानों और व्यापारियों का विरोधी बताते हुए मोदी ‘गो बैक’ के स्लोगन लिखे हुए हैं। पीएम मोदी के विरोध में लगाए गए पोस्टर में समाजवादी युवजन अखिलेश की फोटो भी लगी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में होर्डिंग्स और पोस्टर में लिखा है कि ना राम के, ना रहमान के… ना आम के और ना काम के… किसानों के दुश्मन, उद्योगपतियों के दोस्त… आप सत्ता के पुजारी है। मोदी जी आप वापस जाईये। देश के विनाशक, तानाशाह शासक। वापस जाओ, मोदी जी वापस जाओ। वह लगभग 3500 करोड़ रुपये के कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी अपने दौरे के दौरान रायबरेली स्थित आधुनिक रेल डिब्बा कारखाने का दौरा भी करेंगे। उनका यह दौरा इस लिहाज से काफी अहम माना जा रहा हैं। भारत की उच्च गुणवत्ता के रेल डिब्बों के निर्माण और निर्यात बाजार पर नजर है। प्रॉजेक्ट को मोदी सरकार अपनी फ्लैगशिप स्कीम ‘मेक इन इंडिया’ की सफलता के उदाहरण के तौर पर पेश करेगी।

Related Articles

Back to top button