मनोरंजन

केवल तीन शब्द बोलने के लिए ये सुपरस्टार लेता हैं 320 करोड़ रूपये

सिनेमा को आज पुरे संसार में मनोरंजन का अबसे बड़ा साधन माना गया हैं । यही कारण हैं जो फिल्म जगत से जुड़े लोगो के पीछे लोगो की दीवानगी देखेत ही बनती हैं । अक्सर देखा गया हैं की फिल्मो के ये सितारे इस कदर शोहरत पा लेते हैं की उनकी फिल्मो और विज्ञापनों में काम करने की फीस बहुत बढ़ जाती हैं ।

केवल तीन शब्द बोलने के लिए ये सुपरस्टार लेता हैं 320 करोड़ रूपये

आज हम आपको एक ऐसे सितारे से मिलवाने जा रहे हैं जिसने अपनी शानदार एक्टिंग और एक्शन सीन से पुरे विश्व में तहलका मचा रखा हैं । इस सुपरस्टार की दीवानगी का ये आलम हैं की इसको देखने के लिए सिनेमाघरो में भीड़ उमड़ पड़ती हैं । अपनी शानदार एक्टिंग से लोगो के दिलो में ख़ास जगह बनाने वाले इस कलाकार का नाम हैं वेन डीजल।

मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्सकी कई फिल्मो को हमने देखा है लेकिन उनके पीछे कई ऐसे बड़े अभिनेता है जिनको डबिंग आर्टिस्ट के तौर पर काम दिया जाता हैं। मार्वल की फिल्म Guardians of Galaxy में हमने ग्रूट नाम के किरदार को दमदार कॉमेडी करते देखा है लेकिन इसके पीछे एक बड़े अभिनेता की आवाज़ हैं।

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता विन डीजल को ग्रूट की आवाज़ देने के लिए कास्ट किया गया है और इसके लिए विन डीजल ने कई भाषाओ में “I Am Groot” बोलना सिखा हैं। आपको ये बात जान कर हैरानी होगी की सिर्फ इन 3 शब्द बोलने के लिए विन डीजल 320 करोड़ रूपये लेते हैं।

मार्वल की फिल्म इनफिनिटी वॉर में एक बार फिर से हमने ग्रूट को सबसे अलग किरदार में देखा था। मार्वल अब तक कई सुपरहिट फिल्मो के जरिये दर्शको का मनोरंजन किया है और इनकी फिल्म deadpool सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हैं।

मार्वल की फिल्मो को देखने के लिए लोग वर्षो तक इन्तेजार करते है और उसके बाद फिल्म का भरपूर आनंद लेते हैं। इनकी फिल्म डेड पूल को हिंदी में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर सिंह ने आवाज़ दिया हैं।

Related Articles

Back to top button