स्पोर्ट्स

कोहली को सबक सिखाने के लिए एक आम लड़के ने किया कोच के लिए आवेदन

नई दिल्ली: अनिल कुंबले के टीम इंडिया के हेड कोच पद से इस्तीफा देने के बाद नए कोच के लिए बीसीसीआई ने आवेदन मंगवाए थे, और उस लिस्ट में  वीरेंद्र सहवाग, टॉम मुडी और रवि शास्त्री जैसे नाम सामने आए है. वही अब इसी बीच एक ऐसे शख्स ने भी कोच पद के लिए अप्लाई किया है जो कोच बनकर कप्तान विराट कोहली को सबक सीखना चाहता है. यह शख्स कोई खिलाडी नहीं है बल्कि एक इंजीनियर है जिसका नाम उपेंद्रनाथ ब्रह्मचारी है जो कि एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं, उनका मानना है कि कोहली बहुत घमडी है, और उन्हें सबक सिखाना बेहद ज़रूरी है.

ये भी पढ़ें: अगर आपके पास भी है सौ रूपये का ये पुराना नोट तो हो जाएँ सावधान

बताते चले ब्रह्मचारी ने बीसीसीआई को भेजे अपने सीवी में लिखा कि, महान क्रिकेटर अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद मैंने आवेदन करने का फैसला किया है. मुझे लगता है कि कोहली को कोच के रूप में किसी महान क्रिकेटर की जरूरत नहीं है. उसके बाद उन्होंने लिखा कि, अगर इस बार भी किसी पूर्व क्रिकेटर को कोच बनाया गया तो कोहली उनका भी अपमान करने से बाज नहीं आएंगे,

ये भी पढ़ें: अगर आप भी खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो ज़रूर पढ़ें ये खबर

वही उसके बाद ब्रह्मचारी ने यह भी बताने की कोशिश की, कि वो क्रिकेट के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं जानते लेकिन इसके बावजूद भी एक अच्छे कोच बन सकते है. उन्होंने अपने आवेदन पत्र में लिखा कि, मैं घमंडी लोगों को बेहतर ढंग से सबक सीखा सकता हूं. जो काम कोई महान क्रिकेटर नहीं कर पाएगा, वो मैं करके दिखाऊंगा और कोहली को सही जगह ले आऊंगा.

Related Articles

Back to top button