जीवनशैली

क्या हुआ जब इंडियन आदमियों ने पहनी ब्रा?

एजेंसी/ men-wearing-bra_146225806वो अब बीते दिनों की बात हो गई है जब आदमियों और औरतों का फैशन बिल्कुल अलग-अलग चीज़ें हुआ करती थी. आज का दौर मौकों से भरा है और इन मौकों को इस्तेमाल करने में फैशन जगत सबसे आगे है. जहां ऐंड्रॉजिनस क्लोदिंग एक ट्रेंड बन चुका है, वहीं आदमियों और औरतों के कपड़ों के बीच का फर्क काफी हद तक धुंधला हो गया है और शायद आगे जाकर पूरी तरह से खत्म ही हो जाए.
 
ये कहने के बाद भी, हम ये नहीं कह सकते कि हम उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां ऐंड्रॉजिनी इनरवेयर पर भी लागू हो सके. या फिर हम ऐसा कह सकते हैं?
आदमी और खासकर इंडियन आदमी औरतों के इनरवेयर और लॉन्ज़रे को लेकर काफी अनजान हैं. और शायद इसीलिए Old Delhi Films में क्रेज़ी लोगों के एक ग्रुप ने ऐसे लोगों को सबक सिखाने का फैसला किया.

इस टीम ने कुछ दमियों से ब्रा पहनकर कैमरे पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करने को कहा. औरतों से कुछ मूल निर्देश पाने के बाद इन आदमियों ने ब्रा पहनी और थोड़ी ही देर में ये असहज महसूस करने लगे.

जहां कुछ ने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की, तो वहीं दूसरों को तब बहुत तकलीफ हुई जब इनके ब्रा की स्ट्रैप मुड़ गई. क नो ते ये तक कहा कि उसे यकीन नहीं हो रहा कि औरतें ये टॉर्चर सहने के पैसे खर्च करती हैं.
 
हालांकि ये वीडियो बेहद मज़ेदार है पर औरतों और उनकी लॉन्ज़रे के प्रति लोगों के बीच जागरुकता बढ़ाने और सोच बदलने का एक अच्छा तरीका है.
 
यहां देखिए वीडियो.
 
 
और आपको लगता था कि ब्रा पहनना आसान है?

Related Articles

Back to top button