मनोरंजन

‘क्वाथा’ के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे आयूष शर्मा

मुम्बई : ऐक्टर आयूष शर्मा अपनी अगली फिल्म ‘क्वाथा’ में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाने वाले हैं और इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अपने कैरक्टर को परदे पर जीवंत करने के लिए वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) का प्रशिक्षण ले रहे हैं। वहीं फिल्म के मेकर्स आयुष शर्मा के साथ जैकलीन फर्नांडिस के नाम पर विचार कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त को महत्वपूर्ण भूमिका में लिए जाने की उम्मीद है।

आयूष ने कहा, ‘मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के लिए अनुशासन और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है और मैं अपनी भूमिका में वह सब कुछ देना चाहता हूं, जो उसकी मांग है। मेरा किरदार एक अनुशासित सैन्य अधिकारी का है, जो निडर होने के साथ-साथ एक योद्धा की तरह लड़ता है। मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स मुझे एक्शन और अनुशासन को बेहतर ढंग से समझने में मदद कर रहा है।’ ‘लवयात्री’ के ऐक्टर अभी उसी जिम में प्रशिक्षण ले रहे हैं जहां टाइगर श्रॉफ ट्रेनिंग ले लिए आते हैं।
अगर खबरों की मानें तो इस फिल्म में गैंगस्टर युग के इर्द-गिर्द की कहानी और अडंरवर्ल्ड के शुरुआत और खात्मे को दिखाया जाएगा। फिल्म निर्माता संजय दत्त को फिल्म में लेने पर विचार कर रहे हैं। हालांकि उनके रोल के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं है। ऐसी चर्चा है कि फिल्म का डायरेक्शन बॉबी खान करेंगे। बता दें कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने फिल्म लवयात्री से अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत की थी। ‘क्वाथा’ का निर्माण सुनील जैन और आदित्य जोशी की ‘कल्ट एंटरटेनमेंट’ के अंतर्गत हो रहा है, और इसे करण ललित भूटानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button