मनोरंजन

राजनीति में एंट्री करेंगी अर्शी खान, इस पार्टी ने दिया बड़ा पद

2019 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स को राजनीति में उतारने की होड़ सी मची है. बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के बाद अब अवाम की चहेती अर्शी खान भी राजनीति में कदम रखने जा रही हैं. अर्शी ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है. वे महाराष्ट्र में कांग्रेस की उपाध्यक्ष के रूप में पॉलिटिकल इनिंग की शुरुआत करेंगी.

इंडिया फॉरम से बातचीत में अर्शी ने कहा- ”हां, मैं कांग्रेस में शामिल हो रही हूं. मैं महाराष्ट्र कांग्रेस की उपाध्यक्ष के रूप में पार्टी जॉइन करूंगी. उन्होंने मुझे ये पद दिया इसी वजह से मैंने हां कहा. पार्टी को युवा नेताओं की जरूरत है जो कि बिंदास और बेधड़ बोले.” बता दें, अर्शी खान भोपाल से ताल्लुक रखती हैं. उन्हें विवादों का दूसरा नाम भी कहा जाता है.

बिग बॉस 11 में उनकी जर्नी ने काफी हंगामा मचाया था. शो के दौरान अर्शी ने खुद कबूला था कि वे कंट्रोवर्सी में रहना पसंद करती हैं.

बिग बॉस 11 में आने से पहले उनकी इमेज काफी बोल्ड थी. वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती थीं. लेकिन बिग बॉस से निकलने के बाद अर्शी ने अपनी इमेज बदली है. अब वे सभ्य तरीके से पेश आती हैं. इंस्टा अकाउंट पर एक्सपोजिंग तस्वीरें नहीं डालतीं.

खैर, अर्शी खान का राजनीति में आना उनके फैंस को सरप्राइज कर सकता है. उन्होंने बिग बॉस में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज दिया था. देखना होगा कि राजनीति के मंच पर लोग उन्हें कितनी गंभीरता से लेते हैं.

अर्शी खान से जुड़े विवाद

अर्शी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर होने का दावा भी किया था. साथ ही ये भी कहा था कि वे शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. उनके इन बयानों से हंगामा मच गया था. हालांकि अर्शी के ये बयान सिर्फ पब्लिसिटी के लिए थे. उन्हें सेक्स रैकेट से जुड़े केस में पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अर्शी खान ने T-20 वर्ल्डकप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच में एक्सपोज करने का ऐलान किया था. हिजाब पहनकर बिकिनी फोटो शेयर करने पर वे ट्रोल भी हो चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button