ज्ञान भंडार

खाई में गिरी ऑल्टो कार, एसएचओ समेत दो की मौत

accident-shimla-55884f78702fb_exlstदस्तक टाइम्स/एजेंसी. हिमाचल प्रदेश : हिमाचल के जिला किन्‍नौर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पुलिस एसएचओ समेत दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार हादसा देर रात हुआ है। प्रारंभिक सूचना के अनुसार दोनों कार में सवार एक शोक समारोह से वापस लौट रहे थे। जैसे ही भावानगर से थोड़ा आगे पहुंचे कि अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

कार में झाकड़ी थाना एसएचओ तारा चंद और आईटीबीपी के पूर्व सैनिक जय चंद सवार थे। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें लगी जिसके बाद इन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्‍थानीय लोगों से हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

 

पुलिस के अनुसार हादसा नेशनल हाइवे पांच पर पोंडा और कंजोस के बीच हुआ है। ये कार नंबर एचपी 26 ए 1895 सड़क से करीब तीन सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई है। हादसे की सूचना स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। हादसा कैसे हुआ, इसके कारणों की जांच की जा रही है। दोनों जवानों के परिजनों को भी हादसे की सूचना दी गई है। गौरतलब है कि किन्‍नौर में खस्ताहाल और तंग सड़क मार्गों के चलते यहां हर महीने बड़े हादसे होते रहते हैं।

 

Related Articles

Back to top button