ज्ञान भंडार

सरप्राइज, रोशेल-प्रिया की फाइट के बीच, ऐसा रहा बिग-बॉस का 50वां दिन

big-boss-day-50-565d8030a82a6_l (1)‘बिग बॉस’ के घर में 50वें दिन कई ट्विस्ट देखने को मिले। इनमें से 2 बड़े सरप्राइज और एक बड़ी फाइट रही। सबसे बड़ा सरप्राइज था सलमान खान का सोमवार को शो में दिखाई देना।

दरअसल, होस्ट सलमान खान अक्सर वीकेंड यानी शनिवार और रविवार के एपिसोड में ही आते हैं, लेकिन इस बार वे सोमवार को भी नजर आए। हालांकि, उन्होंने कुछ खास नहीं किया।

सुयश की बहन आईं, लेकिन भाई से नहीं मिल पाईं

टास्क के दौरान सुयश राय की बहन श्रुति उनसे मिलने आईं। हालांकि, उनकी ख्वाहिश अधूरी रही। हुआ यूं कि ‘बिग बॉस’ ने श्रुति को कन्फेशन रूम में बैठाया था, जिन्हें सुयश एक्टिविटी एरिया में लगी स्क्रीन पर देख रहे।

उनके सामने दो ऑप्शन थे। या तो टास्क छोड़ दें या फिर बहन सेन मिलें। सुयश ने दूसरा ऑप्शन चुना। इस दौरान वे काफी इमोशनल भी हो गए थे।big-boss-day-50-565d7f8895d9e_l

टास्क में मंदाना से आगे निकलीं रिमी सेन

दूसरा बड़ा सरप्राइज था, रिमी सेन का मंदाना से आगे निकल जाना। घर में चल रहे ‘अपना सपना मनी-मनी’ टास्क के दौरान सभी ने मनी बैग की रस्सी को पकड़ा हुआ था और उन्हें ज्यादा से ज्यादा समय तक इसी स्थिति में रहना था। दिलचस्प बात है कि रिमी ने टास्क में बराबर हिस्सा लिया, लेकिन मंदाना ने जल्दी ही रस्सी छोड़ दी और टास्क से बाहर हो गईं।

रोशेल और प्रिया के बीच हुई फाइट

टास्क के दौरान प्रिया मलिक और रोशेल मारिया राव के बीच जमकर फाइट हुई। हुआ यूं कि प्रिया को ‘अपना सपना मनी-मनी’ का संचालक बनाया गया। टास्क के दौरान बिग बॉस के जल्लाद ने रोशेल की रस्सी को काट दिया था। वे इसी बात की शिकायत बिग बॉस से कर रही थीं। रोशेल के अनुसार, उनकी रस्सी को रिमी की रस्सी से ज्यादा काटा गया था। इसी दौरान प्रिया बीच में बोल पड़ीं कि बिग बॉस का डिसिजन फाइनल होता है, जिसके बाद दोनों का जमकर झगड़ा हुआ।

एंड में रोशेल को बिग बॉस से यह शिकायत करते सुना गया कि प्रिया उन्हें दवाई नहीं दे रही हैं। वहीं, प्रिया की मानें तो रोशेल ने उन्हें गाली दी। इतना ही नहीं, एक ओर जहां रोशेल प्रिया को उनका जॉब समझाती दिखीं तो प्रिया रोशेल के कैरेक्टर को एक्सप्लेन करती नजर आईं।

 

Related Articles

Back to top button