मनोरंजन

गंगूबाई में आलिया भट्ट के साथ काम करने को रणबीर कपूर ने किया इनकार?

मुम्बई : संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह बंद हो गई है। इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट को लीड रोल में कास्ट किया गया था।। हालांकि इसके बाद भी संजय ने यह फैसला लिया कि वह आलिया भट्ट को लेकर दूसरी फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म का नाम गंगूबाई रखा गया है और आलिया भट्ट ही इसमें लीड रोल निभाएंगी।

यह फिल्म गंगूबाई कोठेवाली की बायॉपिक है जिन्हें मुंबई के इतिहास में कमाठीपुरा की मैडम के नाम से भी जाना जाता है। गंगूबाई को कम उम्र में ही प्रॉस्टिट्यूशन के लिए मजबूर किया गया था और इसके बाद वह महिलाओं से वेश्यावृत्ति कराने वाली बड़ी दलाल बन गईं। अपने समय में गंगूबाई के ग्राहकों में बड़े-बड़े क्रिमिनल और डॉन शामिल थे।
हालिया रिपोर्ट्स की माने तो भंसाली इस फिल्म में मेल लीड रोल के लिए रणबीर कपूर से बात कर रहे थे। हालांकि अब ऐसी खबर आ रही है कि रणबीर इस फिल्म में आलिया के साथ नहीं दिखाई देंगे। एक सूत्र के मुताबिक, रणबीर ने पहले भी भंसाली के साथ काम करने से इनकार कर दिया था, इसलिए अब उनके भंसाली के साथ काम करने की संभावना कम ही है। इसके अलावा रणबीर-आलिया ने पहले भी साथ में ऑफर की गई कई फिल्में ठुकरा दी हैं क्योंकि पहले यह कपल अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र ऑडियंस का रिस्पॉन्स देखना चाहता है जो अगले साल रिलीज होगी।


वैसे हुसैन जैदी के नॉवल माफिया च्ीन्स ऑफ मुंबई पर बनने वाली गंगूबाई में भंसाली पहले प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल में लेना चाहते थे और तब इसका नाम हीरा मंडी रखा गया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button