राज्य

गर्लफ्रेंड के घर आधी रात को पहुंचे ब्वॉयफ्रेंड की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे एक युवक की प्रेमिका के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद प्रेमी के शव को लड़की के परिजनों ने घर में ही छिपा दिया. अगले दिन परिजनों को इसकी जानकारी हुई, तो हंगामा हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानिए विदेशो में बने इन खूबसूरत मंदिरो के बारे में

गर्लफ्रेंड के घर आधी रात को पहुंचे ब्वॉयफ्रेंड की पीट-पीटकर हत्याजानकारी के अनुसार, जिले के बखरी थाना क्षेत्र के राटन गांव निवासी धनेश्वर (25) का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. धनेश्वर रविवार देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. इसी दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. गुस्साए परिजनों ने प्रेमी को पकड़कर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

कांग्रेस की नेता नूरी खान ने भगवा चोले को पहन बोला ओम नमः शिवाय

थाना प्रभारी टी के मिश्रा ने सोमवार को बताया कि युवक की हत्या कर उसके शव को लड़की के परिजनों ने घर में ही छिपा कर रखा था. सुबह मृतक के परिजन और ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी हुई तब उन्होंने आरोपी के घर पर पहुंचकर तोड़फोड़ की. इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताते चलें कि झारखंड के साहेबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के जामनगर में एक लव मैरिज का खौफनाक अंत होने से इलाके में सनसनी फैल गई. यहां पहले तो लव मैरिज की वजह से लड़की के भाई की हत्या हुई. इसके एक साल के बाद ही पति-पत्नी में तलाक हो गया. इसके बाद में पत्नी की पति ने हत्या कर दी, तो लोगों ने पति को पीट-पीटकर मार डाला.

 

Related Articles

Back to top button