अजब-गजब

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए युवक ने महिला से उधार ली 6 लाख की अंगूठी

एक शख्स ने अजनबी की अंगूठी किराए पर लेकर गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का फैसला किया. जॉन एलिअट नाम के 27 साल के शख्स ने इस अंगूठी के लिए जेनी पार्कर को करीब 4600 रुपये दिए. अंगूठी की कीमत करीब 6 लाख 45 हजार रुपये थी.

आमतौर पर लोग घंटों इस बात पर माथापच्ची करते हैं कि कैसी अंगूठी गर्लफ्रेंड को भेंट करें. वहीं प्रपोजल के दौरान दी गई अंगूठी को सालों संभालकर भी रखा जाता है, लेकिन इस मामले में लड़की को अपनी अंगूठी लौटानी पड़ी.

जॉन ने किराए पर अंगूठी लेने के लिए एक ऑनलाइन रिक्वेस्ट डाला. इसके बाद उन्हें एक अजनबी महिला ने अपनी अंगूठी किराए पर लेने का प्रस्ताव दिया. जॉन ने कहा कि वह चाहते थे कि उनकी गर्लफ्रेंड एशलेग खुद अपनी रिंग चुनें, लेकिन वह बिना किसी रिंग के प्रपोज भी नहीं करना चाहते थे.

लंदन के पास स्थित बलहम में रहने वाले शख्स ने कहा- गर्लफ्रेंड को अंगूठी से प्यार हो गया. लेकिन उस शाम वह थोड़ी उदास हो गई. आखिरकार उसे बेहतर आइडिया आया कि वह किस रिंग में खुद को देखना चाहती है.

करीब 100 साल पुरानी अंगूठी किराए पर देने वाली महिला ने कहा- यह अंगूठी उनके परिवार के इतिहास का हिस्सा थी. करीब आठ सालों तक यह उनके हाथों में रही. अंगूठी उन्हें याद दिलाती रहती थी कि वह अच्छी चीजें डिजर्व करती हैं. उन्होंने बताया कि एक सहकर्मी ने उन्हें बताया था कि एक शख्स किराए पर अंगूठी तलाश रहा है. उन्हें आइडिया पसंद आया कि यह रिंग किसी और की नई जिंदगी शुरू करने में मदद कर सकती है.

Related Articles

Back to top button