उत्तर प्रदेशराज्य

गुंडों और अपराधियों को SP नहीं देगी टिकट,: शिवपाल

default (1)चंदौली: उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री शिवपाल यादव सपा में कौमी एकता दल का विलय न हो पाने से परेशान दिखे। चंदौली पहुंचे शिवपाल यादव ने कसम खार इस बात पर भरोसा जताया कि आने वाले चुनावों में वे किसी भी गुंडे और अपराधी को टिकट नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि अगर सपा पार्टी का भी कोई नेता या कार्यकर्त्ता गलत काम करता है तो उसे भी पार्टी से बाहर निकाल दिया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार शिवपाल चंदौली के कसवढ़ स्थित श्री चंद उदासीन महाविद्यालय के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित कर रहे थे। यहां पर उन्होंने क्षेत्र के कई विकास योजनाओं का शिलान्यास किया। कौमी एकता दल के सपा में विलय और उसके बाद अखिलेश यादव की नाराजगी के बाद इस विलय को भंग करने के फैसले के बाद से परिवार में चल रहे राजनैतिक मतभेदों को ख़ारिज करते हुए शिवपाल ने कहा कि घर में कोई मतभेद नहीं है और सब लोग एक हैं।

वहीं दूसरी तरफ शिवपाल यादव ने मीडिया पर आरोप लगाया है कि मीडिया ने केवल मुख्तार अंसारी का नाम ही चलाया था, जबकि मुख्तार के भाई अफजाल और उनके एक और भाई सपा में शामिल हो रहे थे। वहीं आज़म खान द्वारा रामपुर में ब्रिज कॉर्पोरेशन के इंजीनियर से बदसलूकी के सवाल पर शिवपाल यादव ने आज़म खान का बचाव किया। उन्होंने कहा कि आज़म खान ने इंजीनियर को नहीं मारा है। काम न करने पर आज़म डांटते जरूर है लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते।

 

Related Articles

Back to top button