फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

गुजरात विधानसभा चुनाव: हार्दिक पटेल का दावा, ईवीएम मशीन हैक करने के लिए अहमदाबाद में तैयार है 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर

सोमवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे मगर नतीजों से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बड़ा दावा किया है. पटेल ने शनिवार रात ट्वीट किया कि, अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा 140 सोफ्टवेर एंजिनियर के हाथों से 5000 इवीएम मशीन के सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने की तैयारी की जा रही हैं.गुजरात विधानसभा चुनाव: हार्दिक पटेल का दावा, ईवीएम मशीन हैक करने के लिए अहमदाबाद में तैयार है 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर

https://twitter.com/HardikPatel_/status/942109589809623040

यह पहला मौका नहीं है जब हार्दिक ने इवीएम मशीन हैक होने की बात कही हैं. शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर दावा किया था कि, बीजेपी वोटिंग मशीन में गड़बड़ी कर गुजरात में चुनाव जीतेगी और हिमाचल में हार जाएगी ताकि कोई प्रश्न नहीं उठाये.

https://twitter.com/HardikPatel_/status/941920535247802368

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में हार्दिक पटेल ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला था. पाटीदार आन्दोलन से उभरे नेता ने जनता से बीजेपी को हराने की अपील की थी. उन्होंने कांग्रेस का समर्थन किया. उनकी रैलियों में काफी भीड़ भी देखि गई.

वहीं, बीजेपी सांसद संजय काकड़े ने भी दावा किया कि उनकी पार्टी गुजरात में अगली सरकार बनाने के लिए पर्याप्त सीटें नहीं जीतेगी. काकड़े ने दावा किया, ‘‘पूर्ण बहुमत को भूल जाइए, पार्टी को सरकार बनाने तक के लिए पर्याप्त सीटें नहीं मिलेंगी. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस बहुमत के आंकड़े के करीब पहुंचेगी. ’’ उन्होंने कहा कि यदि फिर भी पार्टी ने राज्य में सत्ता कायम रखी तो भी यह सिर्फ और सिर्फ नरेन्द्र मोदी के चलते होगी.

गुजरात में दुसरे चरण के मतदान के संपन्न होने के बाद आए एग्जिट पोल में बीजेपी को स्पस्ट बहुमत मिलता नजर आ रहा है. लगभग सभी एग्जिट पोल में बीजेपी को 100 से ज्यादा सीट मिलने का अनुमान लगाया गया है. गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे सोमवार को आएंगे.

Related Articles

Back to top button