अपराधदिल्ली

घरेलू झगड़े के बाद पति ने मचाया बवाल, हवलदार की भी कोशिश रही नाकाम…

मध्य दिल्ली के प्रसाद नगर इलाके में शुक्रवार देर रात घरेलू झगड़े के बाद एक युवक ने जमकर उत्पात मचाया। वह एलपीजी सिलेंडर का पाइप निकालकर आग लगाने की धमकी देने लगा। परिजन जान बचाने के लिए छत की ओर भागे। पड़ोसियों ने पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी।घरेलू झगड़े के बाद पति ने मचाया बवाल, हवलदार की भी कोशिश रही नाकाम...

 

दमकल विभाग के हवलदार ने उसे काबू करने का प्रयास किया तो आरोपी ने उस पर बोतल से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी प्रवीण सरीन को गिरफ्तार कर सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक, प्रवीण सरीन परिवार के साथ गली नंबर-1, देव नगर, करोल बाग में पत्नी और अन्य परिजनों के साथ रहता है। शुक्रवार देर रात उसका घर में झगड़ा हो गया। प्रवीन ने सिलेंडर का पाइप निकाला और चिल्ला-चिल्ला कर खुद व घर का आग लगाने की धमकी देने लगा।

उसने परिजनों को पीटना भी शुरू कर दिया। जान बचाने के लिए सभी घर के ऊपर भागे। इधर, आरोपी ने घर की कुंडी लगाई और आग लगाने की कोशिश करने लगा। पड़ोसियों की सूचना पर दमकल विभाग के हवलदार सुनील स्टाफ के साथ पहुंचे।

 उन्होंने हालात समझकर घर की कुंडी तोड़कर आरोपी को काबू करने का प्रयास किया। सिरफिरे प्रवीण ने एक बोतल उठाकर सुनील के सिर पर दे मारी। बाकी स्टाफ की मदद से उसे काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। सुनील को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

 

Related Articles

Back to top button