राज्य

चालक गया था नाश्ता करने, आकर देखा तो रह गया सन्न

  • नागपुर . गाली-गलौज करने पर तीन से चार िमत्रों ने ट्रक के क्लीनर की हत्या कर दी। घटना गुरुवार की रात पांचपांवली थानांतर्गत हुई। प्रकरण दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार को अदालत में पेश कर उन्हें पीसीआर में लिया गया है। प्रकरण में लिप्त नाबालिग सहित अन्य फरार आरोपी युवकों की तलाश जारी है। 

    अभी-अभी: माइक्रोमैक्स ने चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को दिया बड़ा झटका, की ये तैयारी…

    चालक गया था नाश्ता करने, आकर देखा तो रह गया सन्नचाकू से किया वार
    छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव निवासी हरदीप सिंह सुवर्ण सिंह सोनी (28) ट्रक पर क्लीनर था। वह वाहन चालक रंजीतदास सिंह भाटिया (54) के साथ लष्करीबाग स्थित अग्रवाल नामक आरा मशीन में आया था। नागपुर आने के बाद चालक रंजीतदास सिंह ने आरा मशीन के सामने अपना ट्रक खड़ा िकया और दोनों नास्ता करने के लिए चौक पर गए, लेकिन जाते वक्त हरदीप सिंह और चालक रंजीतदास सिंह बिछड़ गए। दोनों अलग-अलग होटलों में नाश्ता करने गए।

    नाश्ता करने के बहाने हरदीप सिंह शराब पीने चला गया। इसके बाद हरदीप सिंह अपने चालक के पहले ही ट्रक के पास पहुंच गया। नशे में होेने से उसने वहां से गुजरने वाले तीन-चार युवकों से गाली-गलौज की। विवाद होने से हरदीप सिंह ने एक युवक का हाथ के कड़े से सिर फोड़ दिया। तभी युवकों ने लात-घूसों से उसकी पिटाई कर दी। एक युवक ने जेब से चाकू िनकाला और हरदीप सिंह पर चाकू से वार कर दिया। उसके बाद हमलावर युवक वहां से भाग िनकले।

    अस्पताल में हुई मौत
    – जब रंजीतदास सिंह ट्रक के पास पहुंचा, तो क्लीनर हरदीप सिंह को खून से लथपथ देखकर सन्न रह गया। इस बीच हरदीप सिंह को जख्मी हालत में मेयो अस्पताल ले जाया गया, जहां पर गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे उसकी मौत हो गई।

    – प्रकरण को हत्या की धारा के तहत दर्ज किया गया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को हमलावरों का सुराग भी िमल गया, जिससे राजेश अंबादे (19) लष्करीबाग और उसका िमत्र समीर प्रमोदराव दुधनकर (19) बालाभाऊपेठ निवासी को गिरफ्तार किया गया है। उपनिरीक्षक केदारे ने शुक्रवार की दोपहर दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर 31 अगस्त तक पीसीआर में लिया है
     
     
     

Related Articles

Back to top button