अजब-गजबफीचर्ड

अभी-अभी: माइक्रोमैक्स ने चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को दिया बड़ा झटका, की ये तैयारी…

भारतीय बाजार में चीन की स्मार्टफोन कंपनियों के तेज प्रसार को देखते हुए भारतीय हैंडसेट निर्माता माइक्रोमैक्स का कहना है कि वह मूल्य वर्धन और प्रीमियम टेक्नोलॉजी को ‘आम’ जनता तक पहुंचाने की दिशा में काम कर रही है. माइक्रोमैक्स इनफॉर्मेटिक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान  बताया, “हम वहीं कर रहे हैं, जिसके लिए हम जाने जाते हैं और वह है नवाचार, पैसे की पूरी वसूली और प्रीमियम प्रौद्योगिकी को आम जनता तक पहुंचाना.”

IND VS SL: श्रीलंका के अकीला धनंजय ने जीता सबका दिल…

अभी-अभी: माइक्रोमैक्स ने चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को दिया बड़ा झटका, की ये तैयारी...शर्मा ने कहा, “हमारी प्रतिस्पर्धा आईफोन या सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस के साथ नहीं है. हम इसकी बजाए ज्यादा संख्या में लोगों तक बाजार के 90 फीसदी हिस्से तक पहुंचना चाहते हैं.” उन्होंने कहा, “इनफिनिटी सीरीज के तहत अभी कई फोन लांच किए जाएंगे.”

अभी-अभी: आईसीसी वनडे रैकिंग से पता चला भारत तीसरे स्थान पर, तो जानें कौन सी टीम है सबसे ऊपर

कंपनी का लक्ष्य 10,000 रुपये से 20,000 के बीच के बेहद प्रतिस्पर्धी दौर में अपने स्मार्टफोन की बिक्री बढ़ाना तथा 10,000 रुपये से कम के खंड में भी अपनी मौजूदगी बढ़ाना है. माइक्रोमैक्स ने मंगलवार को ‘इनफिनिटी कैनवास’ स्मार्टफोन 9,999 रुपये में लांच किया, जिसके डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 16:9 है, जो कि इस कीमत में मिलने वाला पहला फोन होगा.

Related Articles

Back to top button