मनोरंजन

जडेजा ने अगर शादी न की होती तो आज ये खुबसूरत लड़की होती उनकी दुल्हनिया

इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि क्रिकेट की दुनिया में अफेयर व शादी को लेकर अक्‍सर किसी न किसी दिग्‍गज खिलाड़ी से सबंधित खबरे वायरल होती रही है। आपको बता दें कि वर्ष 2018 में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी रहे, जो अचानक शादी कर लोगों को हैरानी में डाल दिया था, पर आज हम एक ऐसी लड़की के संबंध में बात करने वाले है जो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक है। अगर रविन्‍द्र जडेजा की शादी नही हुई होती तो आज यह खूबसूरत लड़की जडेजा की दुल्‍हन होती, नाम जानकर आप भी सोच में पड़ जायेगे।
दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि रविन्‍द्र जडेजा एक सुलझे हुये खिलाड़ी के तौर पर इंडियन टीम की ओर से कई ऐतिहासिक पारियां खेलते हुये भारत को जीत दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाने में कोई कसर नही छोड़ी है, पर इन दिनों यह एक खूबसूरत लड़की को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुये है। आपको बता दे कि रविंद्र जडेजा भारतीय टीम के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जो फील्डिंग बहुत अच्छी करते हैं और अपने पास से किसी भी गेंद को पास नहीं होने देते हैं, इनको इंडियन टीम का स्टाइलिश प्लेयर भी माने जाते है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम जिस खूबसूरत लड़की की बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि दिग्‍गज महिला खिलाड़ी सारा टेलर है जो रविन्‍द्र जडेजा की दिवानी हो गई थी। आपको बता दे कि यह घटना वर्ष 2014 में हुई थी जब जडेजा बांग्लादेश में T20 विश्‍वकप खेल रहे थे, उस समय सारा ने इस बात को लेकर ट्वीट भी किया था पर जब उनको पता चला कि रविंद्र जडेजा की पहले ही शादी हो चुकी है तो वह काफी दुखी भी हुई थी, सारा एक बहुत ही खूबसूरत प्लेयर है और वह अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। सरा लेटर खूबसूरती के मामले में सारी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button