Covid – 19 : टेलीविजन अभिनेत्री कांची सिंह भी कोरोना संक्रमित

टेलीविजन अभिनेत्री कांची सिंह भी कोरोना संक्रमित

मुंबई : देश में कोरोना महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। मनोरंजन जगत से भी कई हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री में नील भट्ट, मानित जौरा, दिलजीत कौर, मोनालिसा, आशीष मल्होत्रा और रूपली गांगुली आदि के बाद अब टेलीविजन अभिनेत्री कांची सिंह भी इसकी चपेट में आ गई हैं। इसकी जानकारी खुद कांची ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर दी।

अपनी पोस्ट में कांची ने लिखा

‘दुर्भाग्यवश कोरोना के लिए हुई जांच में मैं पॉजीटिव पाई गई हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और घर पर क्वारंटीन हूं। मैं सभी सुरक्षा के दिशा निर्देशों का पालन कर रही हूं। आज जो लोग भी बाहर हैं, अपना ख्याल रखें और जरूरत से ही बाहर निकलें। अब समय है कि घर पर रुककर हम साथ आएं और इस संक्रमण से लड़ें। प्यार, कांची।’

कांची के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद से फैंस लगातार उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, कांची के कोरोना संक्रमित होने से पहले भोपाल में अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए शूट कर रही थी। कांची ने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स की मशहूर धारावाहिक ‘कुटुंब’ से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस की थी।

इसके बाद वह लगातार टेलीविजन की कई धारावाहिकों में नजर आईं । धारावाहिक ससुराल सिमर का, और प्यार हो गया, प्यार तूने क्या किया, ये रिश्ता क्या कहलाता है आदि धारावाहिकों में अपने शानदार अभिनय से कांची ने हर किसी का दिल जीता और दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई।

यह भी पढ़े:— पश्चिम बंगाल चुनाव : हावड़ा में योगी आदित्यनाथ की रैली, उमड़े लोग – Dastak Times

  1. देशदुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुकपर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलके लिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos