दिल्लीराज्य

जब पालतू बकरी ने 66 हजार रुपए को बनाया निवाला

नई दिल्ली: आमतौर पर बकरी हरे पत्ते और अनाज आदि खाकर अपना पेट भरती है, लेकिन कानपुर में एक पालतू बकरी द्वारा अपने मालिक की पेण्ट में रखे 66 हजार रुपए को आहार बनाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है.जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : मैच के दौरान खिलाड़ी की अचानक हुई मौत , क्रिकेट की दुनिया मे मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के सर्वेश ने बताया कि वह पैंट की जेब में पैसे रखकर नहाने के लिए चला गया. इतने में पालतू बकरी आई और सारे नोटों को बड़े आराम से चबाने लगी. थोड़ी देर बाद वह जब लौटकर आया तो देखा कि वह 31 नोट खा चुकी थी सिर्फ 2 ही नोट बचे थे जिनकी हालत भी बहुत हो चुकी थी. उसके घर में मकान का काम चल रहा है और उसने ये रुपए बड़ी मेहनत से घर बनाने के लिए इकट्ठा किए थे. इन रुपयों से ईंटें खरीदने की योजना थी. हालांकि उसे अपनी ही बकरी की इस हरकत पर गुस्सा भी आया पर क्या कर सकता था. क्योंकि इस बकरी को उसने बच्चे की तरह पाला था.

बता दें कि इस घटना के बाद से बकरी को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई .लोग सर्वेश को तरह तरह की सलाह देने लगे . कोई बकरी को बेचने की बात कह रहे थे, तो कुछ लोग तो बकरी के साथ सेल्फी भी ले रहे थे, वहीं कुछ लोग मजाक में बकरी को पुलिस को सौंप देने की बात कह रहे थे.

Related Articles

Back to top button