उत्तर प्रदेशराज्य

…जब प्रधानमंत्री मोदी से बोले समाजवादी पार्टी के विधायक- ‘मेरी बहन को वोट देना’

104048-pm-modi-samajwady-party-mla-mlc-electionदस्तक टाइम्स एजेंसी/वाराणसी : स्थानीय निकाय क्षेत्र में बीजेपी की तरफ से किसी उम्मीदवार को नहीं उतारे जाने को देखते हुए समाजवादी पार्टी के एक नेता ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सीधे तौर पर कहा कि अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दें कि वे उनकी बहन का समर्थन करें जो उत्तरप्रदेश विधान परिषद चुनाव में एकमात्र महिला उम्मीदवार हैं।

बीजेपी-बीएसपी-कांग्रेस पर लगाया आरोपसपा विधायक मनोज कुमार सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी, बीएसपी और कांग्रेस ने अघोषित समझौता कर लिया है कि वे निर्दलीय उम्मीदवार बृजेश सिंह को चुनावों में विजयी बनाएंगे जिस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह जेल में बंद है। सिंह की बहन और जिला पंचायत की सदस्य मीना सिंह सपा की उम्मीदवार हैं। वह निर्दलीय उम्मीदवार और तीन अन्य के खिलाफ मैदान में हैं।

बोले- मेरी बहन को वोट देनाचंदौली जिले के सैयद रजा विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक ने मोदी से कहा कि उन्हें उनकी बहन को वोट देना चाहिए ताकि एक स्वच्छ छवि के उम्मीदवार को चुना जा सके। मोदी वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं और परिषद चुनावों में वोटर हैं। विधान परिषद के लिए 3 मार्च को वोटिंग होगी और वोटों की गिनती 6 मार्च को होगी।

Related Articles

Back to top button