अजब-गजबटॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

जब श्रीदेवी के कमरे में नशे में धुत्त होकर संजय दत्त ने की थी यह हरकत…

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के क्या कहने जो के आजकल संजय दत्त की बायोपिक फिल्म जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है तथा फिल्म के लिए आजकल रणबीर कपूर ने संजय दत्त के रूप में ढलने के लिए अच्छी खासी वर्जिश भी कर रहे जो के उनके लुक को देखने से साफ साफ पता चल रहा है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता संजय दत्त का आज हर कोई दीवाना मस्ताना है. संजय  दत्त ने अभी हाल ही में अपनी एक फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग को खल्लास किया है.

ये भी पढ़ें: जानें 13 जून, 2017, मंगलवार को कैसा रहेगा आपका दिन

जब श्रीदेवी के कमरे में नशे में धुत्त होकर संजय दत्त ने की थी यह हरकत...संजय दत्त जो के श्रीदेवी के भी बहुत बड़े चाहने वाले थे तथा अभी हाल ही में श्रीदेवी व उनकी एक मुलाकात के बारे में बताया था जिसमे उन्होंने कहा था कि, एक बार में शराब के नशे में फूल टू टाइट था व बात उस समय की है जब श्रीदेवी अपनी एक फिल्म हिम्मतवाला (1983) की शूटिंग कर रही थी. शूटिंग के दौरान संजय दत्त अचानक श्रीदेवी के होटल के कमरे में पहुंचे और जोर-जोर से उनका दरवाजा पीटने लगे थे. जब श्रीदेवी ने गेट खोला तो संजय को नशे में देखकर वो बेहद डर गई थीं.

ये भी पढ़ें: पिता के साथ बेचता था समोसा, IIT-JEE में हासिल किया 64वां रैंक

संजय इसी हालत में उनके कमरे में घुस गए थे. संजय ने कहा कि, श्रीदेवी के कमरे में पहुंचकर मैंने उनसे क्या कहा और किस तरह का बर्ताव किया, ये तो मुझे भी याद नहीं लेकिन इस वाकये के बाद वो काफी घबरा गई थीं और उन्होंने डर के मारे दरवाजा बंद कर लिया था. तथा बता दे कि, संजय दत्त से श्रीदेवी की यह पहली मुलाकात थी, लेकिन श्रीदेवी के लिए यह एक्सपीरियंस इतना खराब रहा कि उन्होंने संजय के साथ किसी भी फिल्म में काम ना करने का फैसला किया. बहरहाल अभी तो सभी को संजय दत्त की आगामी फिल्म ‘भूमि’ का इंतजार है.    

Related Articles

Back to top button