सुरेश रैना का फ्लॉप शो जारी, रेलवे से बुरी तरह हारी यूपी

स्पोर्ट्स डेस्क : सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में सुरेश रैना की ख़राब फार्म का खामियाजा यूपी टीम को लगातार दूसरे मैच में भुगतना पड़ा. इसके चलते म्रुणाल देवधर (57 रन, 52 गेंद, 8 चौके) शिवम चौधरी (नाबाद 56 रन, 39 गेंद, 6 चौके, 1 छक्के) की पारो से रेलवे ने 8 विकेट से जीत दर्ज की.

इस मैच में सुरेश रैना 6 रन ही बना सके जो उनके लिए आईपीएल से पहले चिंता का विषय हो सकती है. यूपी को करन शर्मा (55) और कप्तान प्रियम गर्ग (12) ने अच्छी शुरुआत दिलाई और दोनों ने पहले विकेट के लिये 30 गेंदों पर 53 रनों की पार्टनरशिप की. प्रियम गर्ग के बाद रैना तीसरे नंबर पर आये और 9वें ओवर की पांचवीं गेंद पर करन शर्मा रन आउट हुए.

इसके बाद अगली गेंद पर रैना का विकेट लेग स्पिनर कर्ण शर्मा ने झटका. रैना ने आठ गेंदे खेली और केवल छह रन बनाये और उसके बाद यूपी का कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. यूपी ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 133 रन बनाये. जवाब में रेलवे टीम से म्रुणाल देवधर (57) और शिवम चौधरी (56) ने दमदार पारी खेली.

वही यूपी से भुवनेश्वर कुमार ने लगातार दूसरे मैच में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने चार ओवर में 21 रन देते हुए एक विकेट लिए. हालांकि पंजाब के खिलाफ पहले मैच में 50 गेंदों पर रैना ने नाबाद 56 रन बनाये थे लेकिन पंजाब ने मैच 11 रन से जीत लिया था.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos