ज्ञान भंडार

जियो को करारा जवाब, एयरटेल ने लॉन्च किए 5 से 399 रु. तक के प्लान

एयरटेल ने जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए अब तक का सबसे बड़ा दांव खेल दिया है। एयरटेल ने प्री-पेड यूजर्स के लिए जियो के मुकाबले 5 रुपये से लेकर 399 रुपये तक के प्लान लॉन्च किए हैं जिनमें रेट कटर से लेकर अनलिमिटिड डाटा और कॉलिंग तक के प्लान शामिल हैं तो आइए जानते हैं इन सभी प्लान के बारे में।  सबसे पहले कंपनी के 5 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 7 दिनों की वैधता के साथ 4 जीबी 4 जी डाटा मिलेगा। यह प्लान सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए है जो अपने सिम को 4जी अपग्रेड कराते हैं।

जानिए कितना ताकतवर है उत्तर कोरिया ने किया हाईड्रोजन बम का परीक्षण

जियो को करारा जवाब, एयरटेल ने लॉन्च किए 5 से 399 रु. तक के प्लानअब एयरटेल के 8 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें आपको Local+STD मोबाइल कॉलिंग 30 पैसे प्रति मिनट की दर से मिलेंगी। वहीं इस प्लन की वैधता 56 दिनों की है। इसके अलावा कंपनी 40 रुपये के रिचार्ज पर 35 रुपये का टॉकटाइम अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ दे रही है। वहीं 60 रुपये के रिचार्ज पर 58 रुपये का टॉकटाइम मिल रहा है। अगली स्लाइ़ड में जानें 149 रुपये वाला प्लान। कंपनी के 149 रुपये वाले प्लान में एयरटेल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डाटा मिलेदा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यह प्लान सिर्फ 4G हैंडसेट और 4G सिम यूजर्स के लिए है।

सहवाग: इन दो खिलाड़ियों को टीम में ले लिया जाये तो भारतीय टीम को हराना नामुमकिन है

349 रुपये वाले प्लान के तहत सभी हैंडसेट पर लोकल और एसटीडी कॉलिंग फ्री होगी और रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। प्लान की वैधता 84 दिनों की है। 

वहीं 399 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें सभी नेटवर्क पर लोकल-एसटीडी कॉलिंग अनलिमिटेड होगी और 84 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही बता दें कि यह प्लान सिर्फ 4 जी यूजर्स के लिए है। 
 

Related Articles

Back to top button