फीचर्ड

जियो फिर से तहलका मचाने को तैयार, मिलेगा 3 महीने फ्री इंटरनेट !

जियो के बार फिर से अपने फ्री ऑफर के साथ तहलका मचाने को तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जल्द ही दिल्ली में जियो ब्रॉडबैंड सर्विस शुरू करने जा रहा है। इसके लिए इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार हो रहा है। खबर है कि अगले दो सप्ताह में दिल्ली-एनसीआर में जियो की अल्ट्रा हाइस्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस शुरू हो जाएगी।
जियो फिर से तहलका मचाने को तैयार, मिलेगा 3 महीने फ्री इंटरनेट !दरअसल ट्विटर पर @aseemmanchanda हैंडल से एक फोटो ट्वीट किया गया है। फोटो पर लिखा है, ‘ इस इलाके में रहने वाले लोगों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि अगले कुछ दिनों में जियो की हाइस्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस सोसायटी में शुरू हो रही है। जियो ने इसके लिए प्रीव्यू ऑफर पेश किया है। जिसके तहत हर महीने 100 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलेगा। शुरू के 3 महीने यह सर्विस फ्री होगी, लेकिन सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये देने होंगे जो कि ऑपरेटर बदलने पर वापस मिल जाएंगे।

अगर वाकई ऐसा होता है तो एयरटेल की मुसीबत बढ़ सकती है। एयरटेल भी दिल्ली-एनसीआर में फ्री इंटरनेट के साथ ब्रॉडबैंड सर्विस दे रहा है। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब जियो ब्रॉडबैंड की रिपोर्ट लीक हुई है। इससे पहले भी कई सारी रिपोर्ट्स सामने आई हैं, हालांकि इस मामले पर जियो की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है। 

 

Related Articles

Back to top button