उत्तर प्रदेशराज्य

जिला दिव्यांग कल्याण अधिकारी के मौत के मामले में FIR दर्ज

ranjeet-sonkar_57209a729c4a7शाहजहांपुर : जिला दिव्यांग कल्याण अधिकारी रंजीत सोनकर की मौत के मामले में सोमवार की रात जिला समाज कल्याण अधिकारी अर्चना सोनकर के खिलाफ सदर बाजार थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। यह एफआईआर रंजीत के भाई की ओर से दर्ज कराई गई है।

इस एफआईआर में कहा गया है कि अर्चना व उनके परिवार वालों ने मिलकर नौकरों की मदद से रंजीत को जहर देकर मार दिया। पुलिस ने इस हाइप्रोफाइल मर्डर केस में मामला जरुर दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कोई कदम नहीं उठाए गए है।

21 अप्रैल की रात को रंजीत की मौत हो गई थी। वो ऑफिसर्स कॉलोनी में रहते थे। बीते 16 फरवरी को ही रंजीत और अर्चना की शादी लखनऊ में हुई थी। लेकिन शादी के बाद ही दोनों के बीच खटपट शुरु हो गई। शादी के बाद से ही रंजीत तनाव में रहने लगा था, लेकिन कभी किसी से खुलकर बात नहीं की।

पोस्टमार्टम में भी मौत के कारणो का पता नही चल पाया है। अब मौत के कारणों का पता लगाने के लिए विसरा संरक्षित किया गया है। सदर बाजार के इंसपेक्टर के के वर्मा ने बताया कि अर्चना सोनकर, उनके परिजन व उनके नौकरों के खिलाफ धारा 328 व 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button