अजब-गजबमनोरंजन

जैकलीन दे रही हैं सेहत का संदेश, इस संडे करेंगी वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश…

jacqueline_650_110416094312जैकलीन फर्नांडिस ने पिछले कुछ समय में अपनी बॉडी को बहुत टोन किया है. अपनी पिछली रिलीज दो फिल्मों, ‘अ फ्लाइंग जट्ट’ और ‘ढिशूम’ में तो वह इसके बाद गजब की फिट दिखी हैं.

वैसे अब उन्होंने फैसला किया है कि वह फिट रहने का संदेश सभी तक पहुंचाएंगी और इसके लिए वह एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाने की कोशिश करेंगी. इस संडे यानी 6 नवंबर को जैकलीन मुंबई में 60 सेकेंड तक प्लैंक पोजिशन में रहने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का प्रयास करेंगी. इस दौरान उनके साथ और भी कई सौ महिलाएं होंगी.

मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार, अपने इस प्रयास के जरिए जैकलीन सभी को स्वस्थ रहने और स्वस्थ खाने का संदेश देना चाहती हैं. इसके लिए जैकलीन ‘DO You’ नाम से एक कैंपेन भी चला रही हैं. जैकलीन का कहना है कि अपनी इस कैंपेन के जरिए वह यंग गर्ल्स को एक आगे बढ़ने का और जैसी वे हैं, उसी रूप में बिना किसी अपराध बोध के खुद को स्वीकारने का कॉन्फ‍िडेंस देना चाहती हैं.

वैसे, जैकलीन अगले साल मैराथन में भी हिस्सा लेना चाहती हैं और इसके लिए तैयारी कर रही हैं. वहीं वह यंग क्राउड की बिना एक्सरसाइज किए महज डाइटिंग के जरिए दुबले होने की सोच को भी बदलना चाहती हैं. जैकलीन का मानना है कि इस तरह हम अपने शरीर को आवश्यक पोषण नहीं देते जो बाद में बीमारियों की वजह बनता है और एक उम्र के बाद लुक्स या फैशन नहीं, सेहत की इंसान का साथ देती है.

 

Related Articles

Back to top button